परीक्षा में फेल होने पर छात्रा ने लगाई फांसी, पिता के नाम छोड़ा सुसाइड नोट

ग्वालियर।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में परीक्षा में असफल होने पर एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने इस बात का जिक्र भी किया  और माता-पिता से इसके लिए माफी भी मांगी है।घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के त्रिमूर्ति नगर की है। पुलिस ने छात्रा के शव को पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोला का मंदिर क्षेत्र के त्रिमूर्ति नगर  निवासी रश्मि कौशल ग्वालियर के  मुरार गर्ल्स कॉलेज से बीएससी कर रही थी।इसके साथ ही उसने मेडिकल प्रवेश के लिए  नीट (नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेस टेस्ट) नीट की परीक्षा दी थी। लेकिन रश्मि इसमें सफल ना हो सकी और गुमसुम रहने लगी । लेकिन उसने अपने डिप्रेशन को किसी के सामने जाहिर नहीं किया। शुक्रवार रात को उसने अपने परिवार के साथ खाना खाया और कमरे में सोने चली गई। सुबह जब काफी देर तक वह नही उठी तो मां ने कमरे में जाकर देखा तो रश्मि फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। घबराई मां ने पड़ोसियों को बुलाकर रश्मि को नीचे उतारा लेकिन उसकी नब्ज थम चुकी थी।

रश्मि ने एक सुसाइट नोट भी छोड़ा है।जिसमें उसने नंबर कम आने से उदास होने का जिक्र किया है। उसने लिखा है कि पापा मैं आपका सपना पूरा नहीं कर सकी, मुझे माफ कर देना। मुझे इस बात का बहुत अफसोस है। मैं जा रही हूं। आप अपना ख्याल रखना। रश्मि के पिता भिंड में उप संचालक कृषि हैं ।घटना के बाद से वे सदमे में है वही मां का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

"To get the latest news update download tha app"