Gwalior News की खबरें

हनी ट्रैप में फंसे सिंचाई विभाग के SDO, महिला ने 10 लाख रुपये वसूले, पुलिस में पहुंचे तो नाबालिग ने कराई दुष्कर्म की FIR

एसडीओ कहा कि इस कॉल के बाद सुमन के लगातार फोन आने लगे, हम दोनों  बात करने लगे हमारे बीच दोस्ती हो गई। पहले साधारण बातें होती रहीं जो  धीरे-धीरे अश्लील बातों में बदल गई। वॉट्स एप पर वीडियो कॉल में भी अश्लील हरकतें की गईं। इसी दौरान महिला ने उनके वीडियो और फोटो बना लिए। फिर कुछ दिन वो वीडियो और फोटो का हवाला देकर एसडीओ अटेरिया को ब्लैकमेल करने लगी।

हाई कोर्ट ने प्री नर्सिंग चयन परीक्षा के रिजल्ट पर लगाई रोक, एमपी सरकार को फटकारा, पूछा- क्या शासन पर कोई नियम लागू नहीं होता

हाई कोर्ट ने दलील सुनने के बाद मध्य प्रदेश शासन को कड़ी फटकार लगाते हुए पूछा कि क्या इंडियन नर्सिंग काउन्सिल के नियम मप्र शासन पर लागू नहीं होते, क्या शासन को नियमों का उल्लंघन करने की छूट प्राप्त है ? इसका कोई जवाब शासन की तरफ से पेश वकील नहीं दे पाए।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 13 जुलाई को MP में, IIITM के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी, सिंधिया महल में होगा लंच

उधर राष्ट्रपति से मुलाकात करने वाले भाजपा नेताओं की सूची ने जिला प्रशासन को परेशानी में डाल रखा है, पार्टी ने जो लिस्ट प्रशासन को सौंपी है उसमें 63 नेताओं के नाम है, एयरपोर्ट पर इतने नेताओं की राष्ट्रपति से मुलाकात करवाने को लेकर जिला प्रशासन पशोपेश में है उसने पार्टी से नाम कम करने का अनुरोध किया है लेकिन मंगलवार देर रात तक कम नाम वाली सूची प्रशासन को नहीं मिली जिसके बाद 63 नेताओं के नाम वाली सूची ही राष्ट्रपति सचिवालय भेज दी गई हैं, जिला प्रशासन को अब राष्ट्रपति सचिवालय से फ़ाइनल कार्यक्रम का इन्तजार है।

Gwalior News : पुलिस के पास पहुंची पत्नी, बोली- दूसरी महिला से मेरे पति को बचा लो साहब

मधु ने बताया कि रजनी और मेरे पति की शादी नहीं हुई थी फिर भी हम साथ रहते थे, वो मेरे पति की कमाई का आधा हिस्सा भी रखती थी लेकिन अब वो मेरे पति पर रेप और छेड़खानी का झूठा केस लगाने की धमकी दे रही हैं और कह रही है कि यदि केस से बचना है तो पांच लाख रुपये दो, अब हम इतने पैसे कहा से लायेंगे।

Gwalior News : बेटी बचाओ चौराहे के पास छात्रा की हत्या, बाइक सवार लड़कों ने मारी गोली, फरार

आज सोमवार सुबह रिटायर्ड फौजी देवेंद्र माहौर की हत्या की घटना सामने आई उसके बाद दोपहर में डबरा के एक नौजवान चिराग शिवहरे की हत्या का खुलासा हुआ और रात होते होते छात्रा अक्षरा यादव की हत्या हो गई।

Gwalior News : फिर रिश्ते हुए शर्मसार, जमीन के लालच में अपनों ने ही किया कत्ल, गिरफ्तार

जब पुलिस ने मृतक के भतीजे को कथन के लिये बुलाया तो उसने थाने आने से इंकार कर दिया। इसी बात पर पुलिस को उस पर शक हुआ और बारीकी से विवेचना की तो वही हत्या का मास्टर माइन्ड निकला, पुलिस ने हत्या करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछताछ चल रही है।

Gwalior News : ट्रैक्टर लूटने वाली अंतरराज्यीय गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, 30 हजार का था इनाम

पुख्ता जानकारी सामने आने के बाद पुलिस की टीम ने एक एक कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, पकड़े गये आरोपियों में एक ग्राम जखौदी घाटीगांव जिला ग्वालियर, दूसरा ग्राम विजयपुरा बामौर जिला मुरैना, तीसरा ग्राम पचौखरा सरायछोला जिला मुरैना तथा चौथा ग्राम गुनाया सुभाषपुरा जिला शिवपुरी के रहने वाला है।

Gwalior News : जांच के नाम पर कमीशनखोरी, लैब कर्मचारी के बैग से मिले डॉक्टर्स के नाम लिखे बंद लिफाफे, जिम्मेदार कर रहे जांच की बात 

एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने जब इस मामले में जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी यानि CMHO डॉ आर के राजौरिया से बात की तो उन्होंने कहा कि हमारे कार्यालय में समर्थ पैथोलॉजी नाम की कोई लैब नहीं हैं, ये खबर भी मीडिया के द्वारा ही हमारे संज्ञान में ये आई है, मैंने इस मामले की जाँच के आदेश दिए हैं दो सदस्यीय कमेटी इसकी जांच करेगी, पुलिस से भी इस मामले में सहयोग लिया जायेगा।

Gwalior News : रिटायर्ड फौजी की गला रेतकर हत्या, साथ रह रही रिश्ते की साली पर संदेह

सीएसपी रवि भदौरिया के मुताबिक 2020 में सेना से रिटायर हुए फौजी देवेन्द्र माहौर की किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी है, उनका गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है और हाथ की नसें भी काटी गई हैं, मृतक मूलतः  भिंड जिले के दबोह आलमपुर का रहने वाला था यहाँ ग्वालियर में पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के बरा गाँव में उसका मकान था वो यहाँ रहता था पत्नी और बच्चे आलमपुर रहते है।

Gwalior News : ADGP बनकर की बात, ठग लिए 50,000 रुपये, आरोपी गिरफ्तार

फोन उठाने वाले युवक ने गुरुशरण सिंह की पूरी बात को सुना और कहा कि मैं अभी ट्रेन में हूँ थोड़ी देर उसे कॉल करता हूँ। थोड़ी देर बाद ठग युवक ने ADGP बनकर फरियादी गुरुशरण को व्हाट्सऐप कॉल किया और कहां कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को 2 गाड़ियां भेजना पड़ेगी। जिसके लिए 50 हजार रुपए का खर्चा आएगा जो आपको देने होंगे। गुरुशरण ने ठग की बात पर भरोसा कर लिया और उसके द्वारा भेजे गए एकाउंट पर 50,000/- रुपये भेज दिए।