Central Region Power Distribution Company की खबरें

MP के बिजली उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर, अब मिलेगी ये खास सुविधा, कर सकेंगे ऑनलाइन ​आवेदन, इन जिलों को होगा लाभ

MP Electricity Consumers : प्रमुख सचिव ऊर्जा ने राज्य शासन के जल-जीवन मिशन, महिला-बाल विकास की आँगनबाड़ी, शिक्षा विभाग के स्कूल आदि के बिजली कनेक्शन अविलम्ब जारी करने के निर्देश दिये।

mp electicity bill

MP Electricity News 2023 : अधिकतम छूट के लिए कोई सीमा बंधन नहीं है। इसी प्रकार उच्चदाब उपभोक्ताओं को प्रति बिल कैशलेस भुगतान पर 100 रूपये से 1000 रुपये तक की छूट दी जा रही है।

mp electicity bill

MP Electricity Bill : कंपनी द्वारा बिजली बिल बकायादारों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करते हुए बकायादार बिजली उपभोक्ताओं के बैंकों से संपर्क कर उनके बैंक खाते सीज कराने के साथ ही बकायादारों के खसरे में भी बकाया राशि की जानकारी दर्ज कराने की कार्यवाही की जा रही है।

indore

MP News: कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी को सूचनाकर्ता नहीं माना जाएगा। सूचनाकर्ता को प्रोत्साहन राशि का भुगतान कंपनी मुख्यालय से किया जाएगा। प्रोत्साहन राशि सीधे सूचनाकर्ता के बैंक खाते में जमा की जाएगी।

electricity bill payment

MP electricity consumers : मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने भोपाल, नर्मदापुरम्, ग्वालियर एवं चंबल संभाग के 16 जिलों की अवैध कॉलोनियों में स्थाई बिजली कनेक्शन देने का निर्णय लिया है।

mp electicity bill

mp electricity:यदि उपभोक्ता को कॉल सेन्टर 1912 पर शिकायत दर्ज करने में किसी प्रकार दिक्कत आती है, तो उनकी सुविधा के लिए प्रत्येक जोन एवं वितरण केन्द्र में पृथक-पृथक संपर्क आईडी बनाई गई है।

mp electicity bill

MP Electricity Bill: बिजली बिल भुगतान केन्द्र खुलेंगे और बिजली बिलों (Electricity bill) का ऑनलाइन भुगतान करने पर छूट भी मिलेगी।

electricity bill payment

MP Electricity Consumers: किसी भी मोबाइल नंबर से आए फोन के आधार पर किसी भी मोबाइल नंबर पर देयकों की राशि अंतरित न करें। अपना पिन नंबर भी किसी के साथ साझा न करें।