gwalior congress की खबरें

Gwalior News : कांग्रेस नेता के ये कैसे अमर्यादित बोल, खुद पार्टी के वरिष्ठ नेता ने की निंदा

कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता फूलसिंह बरैया ने मंच से गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को चुनाव के लिए ललकारा लेकिन वे इस दौरान मर्यादा को लांघ गए और नरोत्तम मिश्रा के लिए अमर्यादित शब्द बोलने लगे, पार्टी कार्यकर्ताओं ने ताली बजाई तो उन्होंने और भी बहुत कुछ कहा, खास बात ये है कि ये सब पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया के सामने हुआ।

Gwalior News : महापौर के साथ कांग्रेस का विशाल धरना, भाजपा पर लगाये विकास रोकने और सौतेले व्यवहार के आरोप

महापौर डॉ शोभा सतीश सिकरवार ने कहा कि हमने जब चुनाव लड़ा था तब जनता से वादा किया था कि जल कर माफ़ करेंगे, गार्बेज शुल्क कम करेंगे, मैंने एमआईसी से इसे पास भी किया लेकिन भाजपा के लोग इसे नहीं चाहते इसलिए जनता की भलाई के काम में रोड़ा अटका रहे हैं।

बढ़ते महिला अपराधों से महिला कांग्रेस आक्रोशित, प्रदर्शन कर सरकार को दी ये चेतावनी

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल, वरिष्ठ नेत्री रश्मि पावर शर्मा और ग्वालियर जिला अध्यक्ष मीनू परिहार के नेतृत्व में महिला कांग्रेस की सैंकड़ों नेत्रियों ने एसपी ऑफिस का घेराव किया और प्रदर्शन किया। माधौगंज थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक महिला के साथ दुष्कर्म और हत्या पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

राहुल की सदस्यता रद्द होने से कांग्रेस में गुस्सा, निकाली मोदी सरकार की अर्थी, पुलिस से हुई झूमाझटकी

ग्वालियर में भी कांग्रेस ने प्रदर्शन किया, युवा कांग्रेस के नेताओं ने शहर में मोदी सरकार की अर्थी निकाली, वे जब इस अर्थी को ले जा रहे थे तो पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया इस दौरान कांग्रेस नेताओं और पुलिस के बीच झूमाझटकी हुई, कांग्रेस नेता नारेबाजी कर रहे था ” पीएम मोदी डरता है पुलिस को आगे करता है।”

Gwalior News : महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, कंधे पर LPG सिलेंडर लेकर धरना स्थल पर पहुंचे विधायक

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जिस महंगाई के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से वोट लिए थे। वही सरकारें अब अपने वादे को भूल गई है और जनता के सिर पर महंगाई का बोझ डालती जा रही हैं।

कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी, आरोपी ने खून से लिखा पत्र भेजा, पुलिस ने मामला दर्ज किया

इस महीने की शुरुआत में 4 फरवरी को कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ग्वालियर प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह चौहान को किस अज्ञात व्यक्ति ने एक बंद लिफाफे में धमकी भरा परचा थमाया था जिसमें उन्हें ग्वालियर आने जाने से रोकने और नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी, उन्होंने थाटीपुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन अभी तक पुलिस आरोपी का पता नहीं लगा पाई है।

चुनावों से पहले कांग्रेस को झटका, जिला पंचायत सदस्य ने दिया इस्तीफा, 14 सरपंच और 8 जनपद सदस्यों ने भी छोड़ी पार्टी

कांग्रेस के युवा नेता ने लिखा कि ये सब देखकर मुझे लगता है मेरा भविष्य कांग्रेस में सुरक्षित नहीं है इसलिए मेरा सभी पदों से मेरा त्यागपत्र स्वीकार करें मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ता हूँ । 

गंदे पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस का हंगामा, नगर निगम मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा कांग्रेस नेताओं और ग्वालियर विधानसभा के क्षेत्रीय लोगों के साथ नगर निगम मुख्यालय पहुंचे, उन्होंने कहा कि आज ग्वालियर विधानसभा के लोग अंधकार में जी रहे हैं सीवर उफन रहे हैं, गंदा पानी पीने के लिए मिल रहा है लेकिन किसी को चिंता नहीं है।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ग्वालियर डॉ प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान को जान से मारने की धमकी, पुलिस में की शिकायत

धमकी भरे पत्र में लिखा था – “पहली चेतावनी महेंद्र सिंह, तुम ग्वालियर आना जाना बंद कर दो अगर अपने परिवार और बच्चों की भलाई चाहते हो। ग्वालियर चम्बल में हम लोग मुंह से कम गोली से ज्यादा बात करते हैं। तुम ठीक नहीं कर रहे हो बार बार नहीं समझाया जायेगा भोपाल तक छोड़ेंगे” 

Gwalior Anti Encroachment Campaign : जेसीबी के सामने बैठे कांग्रेसी, किया विरोध, प्रशासन ने दिया दो दिन का समय

Gwalior Anti Encroachment Campaign : ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) की विधानसभा में चल रही…