gwalior murder की खबरें

Gwalior News : पति ने बेटे और रिश्तेदारों की मदद से तलाकशुदा पत्नी का अपहरण कर हत्या की, संपत्ति पर थी निगाह

यहाँ खास बात ये है कि मृतका के बड़े बेटे छोटू जाटव ने माँ को गाड़ी में ले जाते हुए देखा था उसके बाद वो गोल पहाड़िया पुलिस चौकी पहुंचा तो उसे जनक गंज थाने पहुंचा दिया, जब छोटू पुलिस थाने पहुंचा तो उसे पुलिस ने वापस पुलिस चौकी भेज दिया। यदि समय रहते पुलिस एक्शन लेती तो हो सकता है घायल अवस्था में रानी की जान बच जाती लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया। 

मंदिर के पुजारी की बेरहमी से हत्या, हाथ पैर बांधे, गला दबाकर मारा, मुंह में ठूंसी टॉर्च

पड़ताल में सामने आया कि पुजारी ने इनसे संघर्ष भी किया है। पास में रखी अलमारी बंद थी, लेकिन ताला खुला था। आशंका है कि लूट के उद्देश्य से ही सोते हत्या की गई है। उधर जो टॉर्च मुंह में ठूंसी गई है, उसे  पुजारी अपने साथ शौच के समय ले जाते थे, सम्भावना ये भी जताई जा रही है कि इसी दौरान हत्या की गई है।

Gwalior News : शराब के नशे में पिता देते थे गालियां, परेशान बेटे ने ही कर दी हत्या

पुलिस द्वारा काफी पूछताछ करने पर उसने घटना दिनांक को अपने पिता की हत्या करना स्वीकार किया, पकड़े गये आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने पिता की दिनांक 05/06 मई 2023 की दरम्यानी रात में लोहे की रोड से हत्या कर दी थी और लोहे की रोड को घर के पास ही छिपा दिया था।

Gwalior News : रिटायर्ड फौजी ने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या, ये था कारण

कुछ देर बाद जब बड़ा भाई रिताय्रद फौजी वापस घर लौटा और छोटे भाई की हरकत देखी तो वो भड़क गया उसने घर में राखी अपनी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक निकाल कर छोटे भाई के सीने में दाग दी। दो गोली सीने पर लगने से उसके छोटे भाई की घर के बाहर मौत हो गई, घटना के बाद बड़ा भाई फरार हो गया।

फूड डिलीवरी बॉय की हत्या, उसके ही खेत में मिला शव, धारदार हथियार से किया वार

करहिया थाना क्षेत्र के ग्राम रिछारी खुर्द में रहने वाला 23 साल का शिशुपाल उर्फ़ धीरू सिंह बघेल Swiggy में फ़ूड डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था और ग्वालियर में रहता था, वो दो दिन पहले अपने गांव आया था, लेकिन जॉब पर वापस नहीं पहुंचा, जब उसकी तलाश की गई तो शुक्रवार को उसका शव (swiggy delivery boy murder) उसके ही खेत में मिला।

Gwalior News : सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कारोबारी की हत्या, आरोपी फरार

एडिशनल एसपी, सीएसपी सहित पुलिस के अन्य अधिकारी इस जघन्य हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गए हैं, एफएसएल टीम, डॉग स्क्वाड के आलावा मैदानी अमला आसपास जांच कर रहा है, सीसीटीवी फुटेज चैक किये जा रहे हैं।

हत्या के आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग, क्षत्रिय समाज ने किया चक्का जाम

Gwalior Crime News : कॉलेज संचालक प्रशांत परमार के पुत्र प्रखर परमार की शहर से अपहरण कर हत्या कर शव…

पांच रुपए के विवाद में हत्या, पिता पुत्र ने किया सरियों से हमला, गिरफ्तार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर में पांच रुपये के विवाद में एक दुकानदार ने बेटे के साथ मिलकर एक युवक पर…

पोती के साथ रेप और हत्या कर फरार आरोपी दादा गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। अपनी ही पोती के साथ रेप कर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या (Murder) करने वाला पिशाच दादा…

प्रेमी के कमरे में मिला प्रेमिका का शव, हत्या की आशंका, आरोपी हिरासत में

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक युवती का शव (Deadbody) संदिग्ध अवस्था में बरामद…