VIDEO: पूर्व सांसद का बड़ा दावा-कांग्रेस ही जीतेगी झाबुआ उपचुनाव

भोपाल।

भाजपा के शंखनाद के बाद झाबुआ उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी तैयारियां शुरु कर दी है। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सांसद कांतिलाल भूरिया का कहना है कि हर हाल में इस बार कांग्रेस ही  झाबुआ उपचुनाव जीतेगी। सरकार की योजनाओं का उप चुनाव में कांग्रेस को भरपूर लाभ मिलेगा। मुझे पूरा यकिन है कि इस बार कांग्रेस उम्मीदवार अपनी दर्ज करेगा।अब जनता भाजपा के झूठ और छलावे में नही आएगी। भूरिया के इस दावे के बाद बीजेपी की धड़कने तेज हो चली है, चुंकी अब तक बीजेपी नेताओं द्वारा दावा किया जा रहा था कि उपचुनाव में उनकी जीत होगी और सरकार अपने आप गिर जाएगी।

आज मीडिया से चर्चा करते हुए भूरिया ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी ने जो विकास कार्य 15 साल में नहीं किए वह प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 6 महीने में करके दिखा दिए। पूरा प्रदेश मुख्यमंत्री के द्वारा किये गए विकास कार्य को देख रहा है। बीजेपी ने रोजगार गारंटी बन्द कर दी थी, लेकिन कांग्रेस सरकार ने यह योजना चालू कर दी है, लोगों को हमारी सरकार पर भरोसा है, 25  लाख किसानों का कर्जा माफ किया गया। दूसरी चरण की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है, इसी महिने सभी का कर्जा माफ हो जाएगा। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ की भी जमकर तारीफ की।

वही कांग्रेस में नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चल रहे मंथन को लेकर कांतिलाल भूरिया ने कहा कि इसका फैसला तो हाइकमान ही करेगा। राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ही तय करेगें कि कौन अगला प्रदेश अध्यक्ष होगा। हाईकमान का फैसला सभी को स्वीकार होगा।



"To get the latest news update download the app"