जब बॉस का इशारा हो जाएगा, पांच दिन में गिरा देंगे सरकार : विजयवर्गीय

इंदौर। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिर बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कहा कि कार्यकर्ताओं को डरने और घबराने की जरूरत नहीं है। कोई माई का लाल नहीं, जो हमें हाथ लगा ले। विपक्ष में आ गए हैं तो क्या? यह सरकार हमारी कृपा से चल रही है।  कमलनाथ की सरकार 5 साल नहीं चलेगी। जिस दिन ऊपर से बॉस का इशारा हो जायेगा उस दिन सरकार गिर जाएगी। कैलाश के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है| 

दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय ने यह बात बुधवार शाम को इंदौर में भाजपा के एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। कैलाश ने कहा कि  'यह सरकार (कमलनाथ सरकार) कैसी सरकार है? यह सरकार हमारी कृपा से चल रही है। प्रदेश कभी भी वापस हमारे पास आ जायेगा। जिस दिन ऊपर से बॉस का इशारा हो जायेगा उस दिन सरकार गिर जाएगी। भाजपा महासचिव ने कहा, 'हालिया विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस के फैलाये भ्रम जाल के कारण प्रदेश में वोट थोड़ा इधर-उधर चला गया। लेकिन हमें निराश होने की कोई आवश्यकता नहीं है।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार ने जो भी वादे किए है, उसके लिए सरकार के पास बजट ही नही है । कांग्रेस ने झूठे वादों में फंसाकर जनता से वोट लिए है, इसका खुलासा भी जल्द ही हो जाएगा। हमें अब लोकसभा चुनाव बड़ी मेहनत और चुनौती के साथ लड़ना है और जीत के आना है।नौवी बार इंदौर फिर अपनी जीत का परचम लहरायगा। केन्द्र में इस बार भी हमारी ही सरकार बनेगी।


"To get the latest news update download the app"