कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, अब कमलनाथ सरकार में मंत्री के भाई ने ज्वाइन की BJP

बैतूल।

चुनावी मौसम में नेताओं के दल बदलने का सिलसिला तेजी से चल रहा है।आए दिन नेता मौके की नजाकत को देखते हुए पार्टी बदल रहे है। इसी कड़ी में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। अब कमलनाथ सरकार के मंत्री के भाई ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली है। इससे पहले भी दर्जनों नेता पार्टी छोड़ बीजेपी मे शामिल हुए है। इस घटनाक्रम के बाद कांग्रेस में जमकर हड़कंप मच गया है। 

दरअसल, सोमवार को बैतूल के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में आयोजित विजय संकल्प रैली में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे के चचेरे भाई रविंद्र पांसे अपने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हो गए। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। रविंद्र पांसे बैतूल के पूर्व विधायक मारुतिराव पांसे के बेटे हैं और पिछले कई दिनों से सारणी में रह रहे हैं। आमला सारणी विधायक योगेश पंडागरे की पहल पर पांसे भाजपा में शामिल हुए हैं।

इससे पहले होशंगबाद में कांग्रेस की पूर्व विधायक साधना स्थापक , मंडला से अमरपुर ब्लॉक अध्यक्ष रमा देवी और गाड़ासरई ब्लॉक अध्यक्ष जयंती मार्को ने भी कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली थी। इससे पहले भी एक दर्जन से अधिक बड़े नेता दल बदल चुके हैं।


"To get the latest news update download the app"