Pandit Pradeep Mishra की खबरें

Pradeep Mishra ke Upay

पंडित मिश्रा की कथा में बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। पंडाल में जगह ना मिलने के बाद भी लोग रोड पर बैठ कर कथा सुन रहे हैं।

Pradeep Mishra ke Upay

पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण की कथा में लाखों लोगों के आने की उम्मीद जताई जा रही है जिसके लिए प्रशासन ने तैयारियां कर ली है।

pradeep mishra

पंडित प्रदीप मिश्रा का जन्म सीहोर जिले में 1980 में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई वहीं से ही पूरी की उसके बाद वह शिव जी की भक्ति में रम गए। बचपन से ही वह अपनी कथा में शिव पुराण का प्रवचन करते आए हैं।

RAPE

मप्र मानव अधिकार आयोग ने नीमच जिले के मनासा निवासी एक महिला ने सीहोर जिले के कुबेरेश्वर धाम प्रबंधन समिति वालों द्वारा उसके साथ मारपीट किये जाने के आरोपों के संबंध में प्रकाशित एक रिपोर्ट पर संज्ञान लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक सीहोर के मंडी थाने पहुंची इंदिरा मालवीय ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह कुबेरेश्वर धाम दर्शन करने आई थी, तभी समितिवालों ने बुलाकर उसके साथ मारपीट कर चैन देने को कहा।

pandit pradeep mishra

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा चर्चा में बने हुए हैं। रुद्राक्ष महोत्सव में हुई असुविधाओं की वजह से लोग उन पर इल्जाम लगा रहे हैं। अभी तक लोग सिर्फ उनकी तारीफ करते नजर आए है। लेकिन अब वह लोगों की आलोचना झेल रहे हैं।

mp tourism, kubreshwar dham

कुबरेश्वर धाम में आए भक्तों द्वारा मनोकामनाएं बोलने से और यहां उल्टा स्वस्तिक बनाने से हर मनोकामनाएं पूर्ण होती है। अगर आप यहां जाने का प्लान बना रहे हैं तो यहां मन्नत मांग सकते हैं।

Sehore

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में स्थित महादेव मंदिर को लेकर लोगों की काफी ज्यादा आस्था है। यहां दूर-दूर से लोग दर्शन के लिए आते हैं। साथ ही रुद्राक्ष लेने के लिए भी काफी ज्यादा संख्या में भक्तों का यहां तांता देखने को मिलता है।

sehore news

जाने-माने कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। लोगों का पंडित जी पर काफी ज्यादा विश्वास बन गया है। ऐसे में उनके द्वारा कही गई हर बात लोग मान लेते हैं।

पंडित प्रदीप मिश्रा के नाम पर धोखाधड़ी, किताबे और रुद्राक्ष के नाम पर आरोपियों ने भक्तों को ठगा

मध्यप्रदेश के प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के नाम से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है, जानकारी के अनुसार फर्जी वेबसाइट और व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर उनके भक्तों से धोखाधड़ी की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने  पं. मिश्रा के नाम पर लोगों को कुछ इस तरह बेवकूफ बनाया कि उनसे पैसे लेकर उनके द्वारा लिखित किताबें व रूद्राक्ष मंगवाने के नाम पर 500-500 रूपये मंगवा लिए थे। जब भक्तों को यह रुद्राक्ष और किताबे नहीं मिली तो उन्होंने पंडित प्रदीप मिश्रा के आश्रम में संपर्क किया तो सच सामने आया कि उन्हे बेवकूफ बनाया गया है।

sehore news

इन दिनों पंडित प्रदीप मिश्रा के द्वारा बताए गए उपाय को लाखों लोग अपना रहे है। पंडित जी के प्रति लोगों की काफी ज्यादा आस्था है। लेकिन कई लोग उपाय करने के बाद भी परेशान है जिसकी वजह से वह गलत कदम तक उठा लेते हैं।