दर्दनाक हादसा: पुलिया से टकराकर उफनते नाले में गिरी कार, 4 की मौत, एक लापता

सीहोर| भोपाल इंदौर हाईवे पर सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया| सीहोर के ग्राम जताखेड़ा के पास एक कार पुलिया से टकराकर उफनते नाले में गिर गई| हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वही एक व्यक्ति की तलाश की जा रही है|  सभी भोपाल के जीवन मोटर्स के कर्मचारी थे।  पुलिस ने चार शव बरामद कर लिए हैं। 

 जानकारी के मुताबिक सीहोर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर जताखेड़ा ग्राम के पास भोपाल से आ रही कार टकराकर उफान भरे नाले में जा गिरी, जिसमें कार में सवार पांच लोग बह गए। पुलिस ने चार लोगों के शव बरामद कर लिए हैं।  एएसपी समीर यादव के अनुसार आज सुबह भोपाल निवासी नसीम खान ड्रायवर, सयोग प्रताप सिंह जादोन,तनिष्का तलरेजा पिल्लई, अजय आचार्य और फरहान नेक्सा की नई कार से जीवन मोटर्स भोपाल से इंदौर के लिए रवाना हुए थे। सभी जीवन मोटर्स के कर्मचारी थे। इंदौर में नेक्सा के एक सेमीनार को अटैंड करने के लिए जा रहे थे। सीहोर के मंडी थाना क्षेत्र स्थित जताखेड़ा नाले में उनकी कार गिर गई। जिससे पांचों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस ने चार शव बरामद कर लिए हैं। फरहान के शव की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसा सुबह करीब पांच बजे का बताया जा रहा है। सीहोर पुलिस ने मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है। हादसे की खबर मिलते ही ग्रामीण और पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया। घटनास्थल में लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और कार को क्रेन की सहायता से बाहर निकाला गया| हादसा इतना भयनाक था कि 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई एक आदमी अभी भी लापता है। पानी का बहाव तेज होने के चलते पांचवे व्यक्ति के दूर बहने की संभावना जताई जा रही है|  


"To get the latest news update download the app"