खबर का असर: पुलिस वालों को गाली देने पर BJP सांसद के खिलाफ मामला दर्ज

उज्जैन। एक बार फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ की खबर का असर हुआ है| महाकाल मंदिर के दर्शन के समय पुलिस वालों को गाली देने के मामले में उज्जैन के सांसद चिंतामणि मालवीय के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मालवीय के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने आचार संहिता का उल्लंघन और गाली गलौज करने की धाराओ में मामला दर्ज किया है।

बता दें कि अपने बयानों से विवादों में रहने वाले भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो महाकाल मंदिर का है, जहां वे मुख्यमंत्री शिवराज के साथ दर्शन करने पहुंचे थे।  

घटना शुक्रवार दोपहर महाकाल मंदिर की हैं। मुख्यमंत्री चौहान मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। उनके प्रवेश के बाद पुलिस ने धर्मशाला वाले वीआईपी गेट को बंद कर दिया। सांसद मालवीय समर्थकों के साथ पहुंचे, बेरिकेड्स हटवाते हुए भीतर घुस गए। पलटकर पुलिस वालों को अपशब्द कहने लगे।इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है मालवीय कैसे अपनी मर्यादा खोकर पुलिसकर्मियों से गली-गलौच कर रहे है। इस सम्बन्ध में एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने सांसद की इस दबंगई की खबर को प्रमुखता से दिखाया था| जिसके बाद उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने आचार संहिता का उल्लंघन और गाली गलौज करने की धाराओ में मामला दर्ज किया है।


"To get the latest news update download tha app"