Shivraj Singh Chouhan की खबरें

Get the latest information about Shivraj Singh Chouhan ( शिवराज सिंह चौहान ) in Hindi on MP Breaking News, Explore more on Shivraj Singh Chouhan with News, Videos, Photos and ताज़ा खबरे & लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi.

खनिज क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य, एमपी को मिला पुरस्कार

केंद्र सरकार ने खनिज क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मध्य प्रदेश सरकार को पुरस्कृत किया है और साथ ही एमपी को सात करोड़ रुपये और ट्रॉफी से पुरस्कृत किया गया है।पुरस्कार खनिज ब्लॉक की सफल नीलामी के लिए दिए गए हैं।

शिव पहुंचे राम द्वार,ओरछा में करेंगे राजा राम की पूजा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ओरछा के रामराज मंदिर पहुंच कर भगवन के दर्शन कर पूजा की। वही मंदिर परिसर में उन्होंने साफ सफाई भी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि रामराजा के दर्शन कर धन्य हो गया हूं।

ओबीसी आरक्षण: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की मुसीबतें बढी,विवेक तंखा की शिकायत पर तीन पर हुआ मानहानि का मामला दर्ज

विवेक तंखा ने आरोप लगाया था कि ओबीसी आरक्षण के समर्थन में दिए गए उनके पक्ष को भाजपा नेताओं ने तोड़ मरोड़ कर पेश किया।

BJP's manifesto released for MP elections 2023

भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा, अश्विनी वैष्णव, प्रहलाद पटेल, ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई नेताओं की मौजूदगी में जारी हुआ बीजेपी मेनिफेस्टो

MP मुख्यमंत्री तीर्थ-दर्शन योजना : 2 अगस्त से 10 अक्टूबर तक 3 भारत गौरव पर्यटन ट्रेन से 18 हजार से अधिक तीर्थ-यात्री करेंगे यात्रा

संबंधित जिलों से तीर्थ-यात्री निर्धारित संख्या अनुसार ही तीर्थ स्थलों पर जा सकेंगे। अधिक आवेदन प्राप्त होने पर यात्रियों का चयन कम्प्यूटराइज्ड लॉटरी से किया जा रहा है। तीर्थ-यात्रियों के साथ सहायक, अनुरक्षक के रूप में शासकीय अधिकारी-कर्मचारी और डॉक्टर एवं सुरक्षाकर्मी भी जा रहे है। प्रदेश सरकार के लिये तीर्थ-यात्राओं के प्रबंधन की जिम्मेदारी इण्डियन रेलवे केटरिंग एण्ड टूरिज्म कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी, IRCTC) को सौंपी गई है।

mp news, shivraj

सीएम ने ऐलान किया है कि प्रदेश में एक वर्ष में 1 लाख सरकारी पदों पर भर्ती होगी, जिसमें से लगभग 60 हजार पदों पर नियुक्ति दी जा चुकी है।

Shivraj Cabinet Meeting : शिवराज कैबिनेट की बड़ी बैठक आज, उच्च पद का वेतनमान सहित एक दर्जन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर, कर्मचारियों-युवाओं सहित छात्रों को मिलेगा लाभ

प्रदेश में होने वाली कैबिनेट की बैठक में 1 दर्जन से अधिक प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। अधिकारी कर्मचारियों को उच्च पद के वेतनमान सहित अन्य मुद्दे पर महत्वपूर्ण फैसला होने के साथ छात्रों युवाओं के लिए भी आज कैबिनेट की बैठक में महत्वपूर्ण फैसला होना है। यूथ महापंचायत पर कला प्रशिक्षण फैलोशिप 2023 का निर्णय लिया जा सकता है।

दिग्विजय सिंह

उन्होंने आगे लिखा है कि स्थानीय रहवासियों ने बताया है कि भारतीय जनता पार्टी के वार्ड क्र. 84 के पार्षद पति वीरेन्द्र सिंह मारण एवं इनके परिवार द्वारा लगभग 150 करोड़ रूपये की शासकीय भूमि खसरा क्र. 150 जो कि शासन द्वारा गोहा एवं खसरा क्र. 141 चारागाह के नाम पर राजस्व अभिलेखों में दर्ज है।

Digvijaya Singh'

Digvijay Singh wrote a letter to CM Shivraj : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान…

MP Election 2023 : भोपाल बीजेपी मुख्यालय में अमित शाह की पार्टी नेताओं के साथ अहम बैठक, चुनाव को लेकर तैयार होगा रोडमैप!

MP Election 2023 : बुधवार शाम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भोपाल पहुंचने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी…