हूडी चैलेंज : केंद्रीय मंत्री ने शिवराज से कहा..मैंने तो पहना हैं, आपने पहना की नहीं..?


भोपाल| लोकसभा चुनाव 2014 में मोदी लहर ने भाजपा को एक ऐसी जीत दिलाई जिसके बाद देश भर में भाजपा का विजय रथ आगे बढ़ता चला गया| लेकिन अब इस लहर की रफ़्तार धीमी पड़ गई है| वहीं एक बार फिर नरेंद्र मोदी को लेकर कैंपेन चलाया जा रहा है| जिसमे उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री बनाये जाने की मांग की जा रही है| इसमें नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनने का हूडी चैलेंज दिया जा रहा है। पिछले दिनों ऐसे ही फिटनेस चैलेंज सुर्खिया बना था, जिसमे बीजेपी के दिग्गज नेताओं समेत देश की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई thi |अब हूडी चैलेंज भी पोपलर हो रहा है और सोशल मीडिया पर इसे समर्थन भी मिल रहा है| 

मंगलवार को अनुराग ठाकुर ऐसी ही स्वेट शर्ट पहनकर संसद पहुंचे। इसकी सोशल मीडिया पर भी लोगों ने जमकर तारीफ की। अनुराग के ट्वीट पर मोदी ने री-ट्वीट किया, "अच्छे लग रहे हैं"। वहीं केन्द्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत भी इस कैंपने से जुड़ गए हैं और उन्होंने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान , पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष राकेश सिंह को ट्विटिर में टैग कर इस कैंपेन में शामिल होने के लिए कहा है । हांलकि इनमें से किसी भी नेता ने अभी तक थावरचंद गहलोत के ट्वीट का कोई जबाव नहीं दिया है।


मैंने तो पहना हैं! आपने पहना की नहीं 

केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा, "मैंने तो पहना हैं! आपने पहना की नहीं ?? आप भी पहनिए एक संकल्प के साथ नमो अगेन। 2019 में नरेन्द्र मोदी जी पुनः भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लें। जय हिंद"।  इसके साथ ही उन्होंने मध्यप्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को भी टैग किया है। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने भी भी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनी और उन्होंने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को यह टी-शर्ट पहने के लिए टैग किया। अनुराग ने शिवराज सिंह के साथ ही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहने के लिए टैग किया है।



"To get the latest news update download tha app"