सेल्फी लेते समय धंसी पुलिया, बाढ़ में बहा प्रोफेसर का परिवार

मंदसौर। मध्य प्रदेश में एक बार फिर भारी बारिश का दौर शुरू हो गया है, कई इलाकों में नदियां उफान पर चल रही है| ऐसे हालातों में लोगों की लापरवाही हादसे का कारण बन रही है, वहीं सेल्फी की चाहत लोगों को काल के गाल में ले जा रही है| मामला मंदसौर से है जहां पुलिया पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे एक प्रोफेसर परिवार साथ नाले में बह गए। जिसमें प्रोफसर की पत्नी की मौत हो गई है, कुछ देर बाद महिला की लाश बरामद कर ली गई | वहीं उनकी बेटी की तलाश जारी है। लोगों ने प्रोफ़ेसर को सुरक्षित निकाल लिया है| 

जानकारी के मुताबिक, मदसौर में मंगलवार से लगातार हो रही तेज बारिश से नदी नाले उफान पर है और कई गांवों का मुख्यालय से संपर्क टूट गया है| इस बीच बुधवार को गांधी नगर और शिक्षक नगर के बीच बनी एक पुलिया पर बाढ़ देखने पहुंचा एक प्रोफेसर का परिवार सेल्फी लेने के चक्कर में बह गया। तेज बहाव में पुलिया टूटने से प्रोफेसर आईडी गुप्ता की पत्नी बिंदु गप्ता(42) और बेटी आश्रुति (20) पानी में बह गई।  प्रोफेसर गुप्ता को तो बचा लिया गया, लेकिन उनकी पत्नी और बेटी बह गए। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आश्रुति की तलाश तेज कर दी गई है। 

प्रशासन की अपील, नदी तालाब के पास न जाएं, सुरक्षित रहे 

कलेक्टर मनोज पुष्प एवं पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने सभी लोगों से आग्रह किया है कि जिले में बहुत अधिक पानी गिरा है। ऐसी स्थिति में आमजन पुलिया, नाला, तालाब, नदियों आदि के पास न पहुंचे। कई लोग सेल्फी के चक्कर में दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। भीड़ की वजह से राहत दल को भी अपने कार्य करने में असुविधा का सामना उठाना पड़ता है। सब से आग्रह है कि जहां पर दुर्घटना हो सकती है, ऐसे स्थानों पर ना जाए। कृपया सभी सहयोग बनाए एवं अपने आस पड़ोसी, दोस्तों, मित्रों को भी इस तरह की सलाह प्रदान करें।





"To get the latest news update download the app"