VIDEO : सीएम को काले झंड़े दिखाने पहुंचे कांग्रेसी, पुलिस ने पहले ही किया गिरफ्तार

होशंगाबाद।

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पिपरिया में पुलिस ने सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये कांग्रेसी सीएम शिवराज को काले झंडे दिखाने पहुंचे थे। गिरफ्तारी के दौरान कांग्रेसियों ने जमकर सीएम के खिलाफ नारेबाजी की। घटना के बाद सुरक्षा बल बढ़ा दिया गया है, चप्पे-चप्पे पर नजर ऱखी जा रही है।

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज आज थोड़ी देर में पिपरिया पहुंचने वाले है।यहां वे जनआशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जनता से आशीर्वाद लेंगें। लेकिन इसके पहले कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता हाथों में काले झंडे लेकर वहां पहुंच गए और मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची ने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया और थाने ले गई।पुलिस विरोध कर रहे कांग्रेसियों को बस में भरकर ले गई। हालांकि ये पहला मौका नही है जब सीएम शिवराज को काले झंडे दिखाए गए। बीते दिनों ही उन्हें सवर्णों द्वारा काले झंडे दिखाए गए थे और हाल ही में उनके रथ पर पथराव भी किया गया था। बताया जा रहा है कांग्रेस का ये विरोध सरकार की नितियों के खिलाफ था।

एक दिन पहले ही सीएम का कारकेड काफिले ने पहुंच शहर में फ्लेग मार्च किया। हैलीपेड सहित मंगलवारा चौक सभा स्थल, कृषि उपज मंडी में बोनस वितरण स्थल का बारीकी से जाएजा लिया। एमटीएम ने कारकेट के अधिकारी कर्मचारी, चालकों का भौतिक सत्यापन किया ।वही अधिकारियों ने कारकेट को जवाबदारियां सौंपी। बाहर से आने वाले पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारियों के लिए शहर के सभी होटलों में चार-चार कमरे प्रशासन और पुलिस ने बुक करवाए गए। शहर की स्ट्रीट लाइटें सीएम के रथ में बाधा न बने इसके लिए बिजली के आला अधिकारी, कर्मचारी दिन भर जुटे व्यवस्था में जुटे।