पीएम मोदी के खिलाफ होशंगाबाद में हुंकार भरेंगें पूर्व केन्द्रीय मंत्री सिन्हा

होशंगाबाद।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ तल्ख टिप्पणी करने वाले पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने सरकार के खिलाफ हुंकार भरने की तैयारी कर ली है।सिन्हा 'प्रधानमंत्री आय संरक्षण' योजना से किसानों को होने वाले नुकसान पर बुधवार को एक आमसभा को संबोधित करेंगे। यह आमसभा मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के सोहागपुर में होगी। 

नर्मदांचल जन जागृति मंच द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक, पूरे देश में किसानों की बदहाली बढ़ती ही जा रही है। सरकार सिवाय खोखले दावों के और कुछ नहीं कर पा रही है। प्रधानमंत्री द्वारा चंद दिन पहले किसानों के हित के नाम पर "प्रधानमंत्री आय संरक्षण योजना" प्रारम्भ की गई है। लेकिन सत्य यह है कि यह किसानों को ठगने और उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए बनी है। जिससे किसान और छोटे व्यापारी दोनों का शोषण होगा।

इस सभा में इस योजना की असलियत सभी को बताने के लिए पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा होशंगाबाद जिले के सोहागपुर में आम सभा करेंगे।  इस सभा में मुख्य वक्ता पूर्व विधायक गिरजाशंकर शर्मा, बेरोजगार सेना प्रमुख के अध्यक्ष एंव प्रसिद्घ सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ता विनायक परिहार होंगे।


"To get the latest news update download tha app"