VIDEO : चलती ट्रेन में किन्नरों के दो गुटों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, एक मौत, एक घायल

होशंगाबाद।

होशंगाबाद ओर बुदनी के बीच में पुणे लखनऊ एक्सप्रेस में किन्नरों के अवैध वसूली को लेकर विवाद और वर्चस्व की लड़ाई के बाद एक गुट के किन्नरों ने  चलती ट्रेन से 2 किन्नर पायल ओर शालू को धक्का देकर फेकने का सनसनी खेस मामला सामने आया है। मामले में किन्नर पायल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जिसे जीआरपी पुलिस द्वारा बुदनी अस्पताल में शव का पीएम कराकर साथी किन्नरों को सौप दिया है। वही घायल किन्नर शालू को 108 की मदद से बुदनी  अस्पताल लाया गया प्राथमिक उपचार के बाद होशंगाबाद के नर्मदा अपना अस्पताल रिफर कर इलाज के लिए भर्ती किया है।  मृतक किन्नर इटारसी की रहने बाली है। घटना की जानकारी लगते ही रेल एसपी रुचिवर्धन मिश्र अस्पताल पहुची ओर घायल किन्नर शालू से घटना की जानकारी ली।

घायल शालू ने बताया की 6 सुबह बजे करीब शाहिद और आइशा सलमान बिट्टू ने मारपीट कर कहा की अगर गाड़ी में चढोगे तो 8000रुपये हफ्ता देना होगा शालू ने कहा काहे का हफ्ता इसी विबाद के बढ़ते ही पायल और शालू को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया जिससे पायल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं शालू घायल हो गई ।

शालू ने आयशा ,शाहिद ,बिट्टू, सलमान पर आरोप लगाए उन चारों ने 20 दिन पूर्व मेरा 5 लड़कों से दुष्कर्म करने का भी कृत्य किया था जिसकी रिपोर्ट इटारसी थाने में दर्ज करना बताया ह- वही बुदनी पुलिस के मुताबिक शाहिद और आइशा नामक किन्नर से पायल ओर शालू का विवाद हुआ था। आयशा ओर शाहिद ने पहले पायल ओर  शालू के साथ झगड़ा ओर मारपीट की इसके बाद दोनों को चलती ट्रेन से फेक दिया। जिसमे पायल नामक किन्नर की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी किन्नर मौके से फरार हो गए। बुदनी पुलिस ने आरोपी किन्नरों के खिलाफ धारा 302,307 के तहत जीरो पर मामला दर्ज कर इटारसी जीआरपी को डायरी भेज दी है।