indore samachar की खबरें

कमल नाथ के आपत्तिजनक पोस्टर पर भड़की कांग्रेस, ज्ञापन देकर FIR की मांग

इंदौर में पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा निमिष अग्रवाल को कार्यकारी अध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता पूर्व उप महाधिवक्ता अंशुमान श्रीवास्तव तथा विभाग के अन्य पदाधिकारियों ने एसपी क्राइम को ज्ञापन सौंपकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।

Indore News : नकली वर्दी पहनकर BSF कैंपस में घुस रहा युवक पकड़ा, पुलिस को सौंपा

बंटी बीएसएफ के सीएसडब्लूटी कैंपस में सेल्फी लेने पहुंचा था। जब वहां मौजूद स्टाफ के लोगों ने उससे पूछताछ करते हुए आईडी कार्ड मांगा तो वह नहीं दे पाया। बाद में उसे कैंपस में पूछताछ करने के लिए ले जाया गया और बाद में पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

Indore News : दाल व्यापारी के मुनीम से 2 लाख से अधिक की लूट, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

थाना प्रभारी के माने तो व्यापारी के अकाउंटेंट ने मल्हारगंज स्थित बैंक से जब रकम निकाली तो वहीं से आरोपी उसकी रेकी करने में लग गए और फिर तीन इमली चौराहे पर थेले पर झपट्टा मारकर मौके से फरार हो गए।

Indore News : शादी के 18 दिन बाद ही पति बना हैवान, चाकू से पत्नी की हत्या, खुद को भी किया घायल

सवाल उठ रहे है कि मात्र 18 दिन के अन्दर आखिर पति पत्नी के बीच ऐसा क्या हुआ के पति ने चाकू मारकर पत्नी की हत्या कर दी इतना ही नहीं हत्या के बाद पति ने खुद को भी घायल कर लिया।

Indore News : प्रॉपर्टी ब्रोकर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

मृतक मोहित के सीने पर 2 गोलियां लगी है हालांकि हत्याकांड के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है, मोहित जिस कार में अचानक किसी से मिलने पहुंचा था इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोहित की किसी से कोई पुरानी रंजिश हो सकती है।

Indore News : लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान, विधानसभा चुनाव बाद सिंधिया को गलती महसूस होगी

लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कमल नाथ और दिग्विजय सिंह ने बहुत सी सीटों पर सर्वे किया है और इस विधानसभा चुनाव में अच्छे अंतर से कांग्रेस जीत दर्ज कराएगी। कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कर्नाटक से बड़ी जीत होगी।

इंदौर ट्रक ऑपरेटर एंड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष की एसपी किशनगंज बिहार से गुहार "ट्रक का भाड़ा रोकने वाले व्यापारी पर करें सख्त कार्रवाई"

पुलिस में शिकायत होते ही श्री गणेश रोडलाइंस के मालिक मुन्ना भाई ने 10 मई को 65,600/- रुपये  ऑनलाइन फोन पर जमा कराए और बाकी के एक लाख रूपए भाड़ा देने के लिए मना कर दिया, तब किशनगंज SP ने 4 आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए।

indore mayor

Indore News : महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने आज सुबह सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने के दौरान पश्चिम क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 82, 83 और वार्ड 84 का औचक दौरा किया इस दौरान सफ़ाई में लापरवाही के चलते जिम्मेदारों को फटकार भी लगाई।