चौथी बार बनेगी प्रदेश में भाजपा की सरकार, इंदौर में होगा कांग्रेस का सूपड़ा साफ : राकेश सिंह

इंदौर।आकाश धौलपुरे।

बुधवार रात को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह पहली बार इंदौर आये। इस मौके पर देर रात तक उनका स्वागत और सत्कार इंदौर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया। इंदौर में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह खजराना गणेश मंदिर में चुनावी मिशन के पहले भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

इस मौके पर मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में चौथी बार बीजेपी की सरकार बनेगी और पहले से भी ज्यादा सीटों पर बीजेपी चुनाव जीतेगी। वही इंदौर के परिपेक्ष्य में उन्होंने साफ किया कि एकजुट कार्यकर्ताओ की मेहनत के दम बीजेपी इंदौर की 9 विधानसभा सीटों पर विजयश्री हासिल करेगी। हालांकि उन्होंने संघठन में किसी बड़े फेरबदल की सम्भावना से इंकार किया लेकिन ये जरूर है जब इंदौर में संघठन के फेरबदल की बात की गई तो वो मुस्कुरा के आगे चल दिये जिससे साफ लग रहा है कि आने वाले चुनाव के पहले इंदौर में बीजेपी संगठन की तस्वीर अलग स्वरूप में नजर आ सकती है।

 इधर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ये भी कहा कि सर्जरी और फेरबदल की आवश्यकता कांग्रेस को है । इधर कर्नाटक मामले में उन्होंने कहा कि बीजेपी को कर्नाटक में बहुमत मिला है और उस आधार पर बीजेपी कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी है इसलिए सरकार बनाने का मौका भी बीजेपी को दिया जाना चाहिए। हालांकि राकेश सिंह के ताजा बयान के दौरान ही कर्नाटक में बीजेपी के यदिरप्पा ने सीएम पद की शपथ ले ली है। कुल मिलाकर बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह प्रदेश में आगामी चुनाव के पहले अपनी इंदौर यात्रा पर आत्मविश्वास से लबरेज दिखाई दिए और अब वे इस यात्रा के जरिये मालवा और निमाड़ के उन क्षेत्रों पर फोकस करने की तैयारी में जुटे है जहां पार्टी को मामूली से नुकसान की आशंका है।