बारिश की मन्नत मांगने जा रही महिलाओं को ट्रक ने रौंदा, 2 की मौत, दो दर्जन घायल

इंदौर| बारिश के मौसम में भी सूखे के हालात बने हुए हैं, रूठे मानसून को वापस लाने की इच्छा के साथ बारिश की मन्नत लेकर माताजी के दर्शन करने जा रही महिलाएं हादसे की शिकार हो गई, इन महिलाओ को रास्ते में सड़क किनारे आराम करते समय मिनी ट्रक ने कुचल दिया। इस भीषण हादसे में 2 महिलाओ की मौत हो गयी, जबकि लगभग 2 दर्जन महिलाये गंभीर घायल हो गयी। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। भीषण सड़क हादसा एरोड्रम थाना क्षेत्र के छोटा बांगड़दा रोड पर हुआ है| 

बाणगंगा इलाके के कुशवाह नगर की लगभग 30 महिलाए शहर में बारिश होने की मन्नत लेकर बिजासन माता के दर्शन करने कुशवाह नगर से बिजासन तक पैदल जा रही थी। रास्ते में छोटा बांगड़दा रोड पर ये महिलाए थकने की वजह से सड़क किनारे पेड़ के नीचे आराम कर रही थी। तभी बांगड़दा की ओर से आ रहे मिनी ट्रक और सुपर कॉरिडोर से आ रहे लोडिंग वाहन के बीच एक बाइक सवार को बचाने की वजह से जोरदार टक्कर हो गयी। इस टक्कर से अनियंत्रित हुआ मिनी ट्रक महिलाओ को कुचलते हुए पलट गया। इस हदासे में 2 महिलाओ की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि लगभग 2 दर्जन महिलाये घायल हो गयी। इनमे से 8 की हालत नाजुक बनी हुई है। 

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों और घायल महिलाओ को जिला अस्पताल भेज दिया। गंभीर घायल महिलाओ को जिला अस्पताल से एमवाय अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे के बाद से ही दोनों वाहनों के चालक फरार है।पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।