Breaking News
पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, कहीं ठेले पर बाईक रख जताया विरोध तो कहीं धरने पर बैठे कांग्रेसी | VIDEO : भूरी टेकरी विस्थापन को लेकर निगम की कार्रवाई, कांग्रेस विधायक ने मांगी मोहलत | राहुल गांधी के कार्यक्रम पर प्रशासन की 19 शर्तें, सिर्फ 15 फ़ीट के टेंट में सभा की इजाजत | VIDEO : भोपाल मेयर की सख्त कार्रवाई, नगरनिगम की ट्यूबवेल से हटवाया दबंग का कब्जा | कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश, मंडी में किसानों के साथ मिल सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन | प्रधानमंत्री योजना का आवास ना मिलने पर ग्रामीण ने खाया जहर, सरपंच-सचिव पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप | फेसबुक पर कलेक्टर को जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री और सांसद पर भी आपत्तिजनक पोस्ट | 23 करोड़ का आईएएस.. | कांग्रेस प्रदेश कार्यसमिति का गठन, 20 जिला अध्यक्षों की घोषणा, दिग्विजय को अहम जिम्मेदारी | शिवराज कैबिनेट के फैसले, यहां पढ़िए विस्तार से |

3 बच्चों की मां हुई इश्क में गिरफ्तार, परिवार छोड़ पहुंची प्रेमी के पास, दोनों ने खाया जहर

इंदौर। आकाश धौलपुरे।

 प्यार ना जाने कब और किससे हो जाये फिर भले ही उसका अंजाम क्या ये कभी दो प्रेमी नही सोचते है। कुछ ऐसा ही मामला इंदौर में आया है जहां विदिशा की रहने वाली तीन बच्चो की माँ को भोपाल के एक युवक से प्यार हो जाता है और जब दुनिया वाले उनके रिश्ते को मानने से इंकार कर देते है तो  वे दोनों इंदौर आकर रहने लगते है लेकिन महिला के पति को जब इस बात की भनक लगती है तो वो पुलिस की शरण मे जाता है इधर पुलिस की कार्रवाई और अलग होने के डर से दोनों प्रेमी जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश करते है। दरअसल, ये कोई फिल्मी कहानी नही है बल्कि रिश्तों की ऐसी अबूझ पहली है जो कानूनी ढंग से ही सुलझ सकती है। 

बताया जा रहा है विदिशा की रहने वाली शीतल सोनी एक शो रूम में काम करती थी और उसे पास के ही ढाबे पर काम करने वाले युवक भवानी सिंह से प्यार हो गया। इसके बाद मुलाकातों का दौर शुरू हुआ और देखते ही देखते एक साल गुजर गया। साथ जीने और मरने की कसम खाने वाले  प्रेमी युगल बीते माह की 21 तारीख इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र के चंद्रगुप्त चौराहे के समीप रहने लगे इधर, महिला के पति ने मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज की और पुलिस जब दोनों को लेने पहुंची तो परवान चढ़े प्यार के खातिर दोनों ने एक साथ जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। आखिरकार वक्त रहते भवानी सिंह और शीतल को इलाज के लिए इंदौर के एम.वाय. अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज जारी है। भवानी सिंह श्रीवास्तव की माने तो वे दोनों बीते एक साल से साथ मे है और एक दूसरे से प्यार करते है।

 वही शीतल का कहना है वो उसके पति दीपक सोनी से बीते 8 सालों से परेशान है और कई बार वह तलाक के लिए केस भी लगा चुकी है। वही शीतल अब अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है उसकी माने तो उसका पति उसे इमोशनल ब्लैकमेल करता है। फिलहाल, इस पूरे मामले के सामने आने के बाद ये तो साफ हो गया है कि बदलते वक्त के साथ रिश्ते भी बदल रहे है क्योंकि कितने अजीब रिश्ते यहां पर जहां 3 बच्चो की माँ बेपरवाह होकर बेपनाह मोहब्बत कर अपने जीवन को एक नया मोड़ देना चाहती है वही एक प्रेमी जिसका दुनिया मे कोई नही है वो एक सहारे की तलाश में प्रेमिका को लेकर इंदौर पहुंच जाता है।

  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...