indore collector की खबरें

indore news

इंदौर में जरूरतमंद बच्चों को पार्थ फाउंडेशन के द्वारा 13 से 15 जून तक सपना संगीता सिनेमा हॉल में स्पाइडर मैन मूवी दिखाई जा रही थी। ऐसे में बच्चों की खुशी भी सातवें आसमान पर थी वहीं बुधवार के दिन बच्चों की खुशी को इंदौर कलेक्टर ने और ज्यादा बढ़ा दिया।

कलेक्टर ने नगर निगम व नगर पंचायतों से मांगी अवैध कालोनियों की जानकारी

इंदौर कलेक्टर ने जिले में विकसित अवैध कॉलोनियों को लेकर नगर निगम इंदौर और जिले की सभी नारी नगर परिषद से जानकारी मांगी है। 2 दिन पहले जारी किया गया पत्र के अनुसार सभी स्थानीय निकायों को पत्र के साथ संबंधित जारी किए गए बिंदुओं के आधार पर कालोनियों की सूची जिला प्रशासन को भेजना है।

indore news

पुलिस ने इस मामले को लेकर पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर जांच शुरू कर दी है। दूसरी और एक लड़की ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

Private School

इंदौर के कलेक्टर डाॅक्टर इलैया राजा टी ने धारा 144 के तहत निर्देश जारी किए हैं। कलेक्टर ने यह साफ किया है कि इस आदेश के उल्लंघन पर धारा 188 भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता के तहत कार्रवाई की जा सकेगी और इसमे स्कूल प्राचार्य संचालक या मालिक सभी दोषी होंगे।

Govt employee news

Employees Local Holiday Order 2023 : सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए स्थानीय अवकाश की घोषणा कर दी गई है। इस संबंध में कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी ने आदेश जारी कर दिया है।।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के बड़े शहर इंदौर (Indore) में अब 24*7 घंटे विभिन्न व्यवसायिक एवं औद्योगिक संस्थान खुले…

chhattisgarh Weather

Indore Weather News: इंदौर कलेक्टर ने नदी, झरने के किनारे स्थित सभी पिकनिक स्पॉट पर 15 दिनों के लिए लोगों की आवाजाही पर पाबंदी लगा दी है।

MP के इन जिलों ने बढ़ाया मान, जीता प्रधानमंत्री एक्सीलेंस अवार्ड, शिवराज ने कही बड़ी बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के जिलों ने एक बार फिर मध्य प्रदेश (MP News) का नाम राष्ट्रीय स्तर…