नर्मदा आरती के बाद राहुल गांधी का रोड शो शुरू, खुली गाड़ी में एक साथ सिंधिया कमलनाथ

जबलपुर| मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है, चुनाव आयोग की घोषणा के बीच कांग्रेस और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मध्य प्रदेश में अपनी पार्टी को मजबूत करने में जुटे हुए हैं| अमित शाह और राहुल गांधी दोनों ही नेता अलग अला क्षेत्रों में शनिवार को दौरा कर रहे हैं| मुरैना में एकता परिषद की रैली के बाद राहुल गांधी जबलपुर पहुँच गए हैं| राहुल ने  उमा घाट पर मां नर्मदा की पूजा और आरती के बाद रोड शो की शुरुआत कर दी है| खुली गाडी में सवार राहुल गांधी के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और विवेक तन्खा लोगों का अभिवादन करते हुए चल रहे हैं| सुरक्षा कारणों से उनकी रद्दी चौक पर होने वाली आम सभा को रद्द कर दिया गया है। 

राहुल गांधी तय समय से 2 घंटे विलंब से पहुँचे। डुमना एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से राहुल ग्वारीघाट पहुँचे जहाँ वो महाआरती में शामिल हुए, इस दौरान कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, दीपक बावरिया सहित कई कांग्रेस के नेता मौजूद रहे। राहुल गांधी आज जैसे ही उमा घाट पहुँचे वैसे ही राहुल की झलक पाने के लिए भीड़ टूट पड़ी। राहुल गांधी ने सबसे पहले माँ नर्मदा के दर्शन किये और फिर माँ नर्मदा की महाआरती की। ग्वारीघाट निवासी 11 साल की बच्ची ने आज राहुल गांधी सहित सभी लोगो नर्मदा स्वच्छता की शपथ दिलाई। करीब आधे घंटे तक राहुल गांधी उमाघाट में रहे इसके बाद रोड शो के लिए रवाना हो गए। 

 रामपुर चौक से शुरू होने वाले रोड जो गोरखपुर चौक, शास्त्री ब्रिज, तीन पत्ती, मालवीय चौक होते हुए कमानिया गेट, गोहलपुर, अब्दुल हमीद चौक होते हुए रद्दी चौक पहुंचकर ख़त्म होगा। राहुल गांधी की सुरक्षा में जबलपुर में करीब 15 सौ जवान तैनात किए गए हैं। 68 पुलिस अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था पर नज़र रखेंगे। एसपीजी ने उमा घाट को अपने घेरे में ले लिया है। रद्दी चौक की बड़ी सभा सुरक्षा कारणों से निरस्त की गई है| 


"To get the latest news update download tha app"