झगड़ा सुलझाने गई पुलिस पर हमला, एक एएसआई ओर आरक्षक घायल

जबलपुर| बेलखेड़ा थाना के जालौन गांव में दो पक्ष आपस में लड़ रहे हैं जल्दी से आप लोग पहुँचे। कुछ इस तरह की सूचना बेलखेड़ा थाने में तैनात डायल हंड्रेड को मिली। सूचना मिलते ही एएसआई लेखराम अपने आरक्षक के साथ मौके पर पहुंचते हैं जहां पर बर्मन समाज के दो पक्ष आपस में लड़ रहे थे। विवाद होता देख विभाग एएसआई लेखराम ने उसे निपटाने की कोशिश की जिससे खफा होकर बर्मन समाज के लोगों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। आरोपियों ने पत्थर और लाठियों से एएसआई लेखराम आरक्षक राजकुमार सहित डायल हंड्रेड के चालक पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। 

घटना की सूचना बेलखेड़ा थाना पुलिस को जैसे ही मिली वह भी मौके पर पहुंच गई और आनन-फानन में घायल पुलिसकर्मियों को जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। इधर घटना के बाद कई अन्य थानों की पुलिस भी जालौन गांव पहुंच गई हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद से हमलावर अपने घरों में ताला लगा कर मौके से फरार हो गए ।जबलपुर एसपी अमित सिंह को भी इस घटना की जैसे ही सूचना मिली वह भी घायलों को देखने अस्पताल पहुंच गए । 

एसपी अमित सिंह की मानें तो जालौन गांव में रहने वाले बर्मन परिवार के बीच विवाद चल रहा था जिसकी सूचना डायल हंड्रेड को मिली और जब डायल हंड्रेड में तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच विवाद खत्म करने की कोशिश की तो पुलिसकर्मियों पर ही हमलावरों ने लाठी और पत्थरों से वार कर दिया। फिलहाल दोनों पुलिसकर्मियों की हालत स्थिर बताई जा रही है इधर हमलावरों पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।

"To get the latest news update download the app"