शोले के वीरू की तरह टंकी पर चढ़े पार्षद, करने लगे यह मांग, मचा हड़कंप

जबलपुर| हनुमानताल वार्ड के पार्षद श्यामकृष्ण तिवारी अपनी तीनों मांगें पूरी न होने के कारण फूटताल पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गये । उन्होंने एलान किया है कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुई तो वे टंकी से कूद जायेंगे।उन्होंने कहा कि वे अपनी मांगों को लेकर कई बार धरने पर बैठे चुके है पर उनकी मांगें पर विचार नही किया गया।

पार्षद का कहना हैं कि उनके वार्ड में 50 लाख रुपए की लागत से स्टेडियम बनाने की बात कहीं थी। और उसके लिए बाकायदा मद भी पास हो गया हैं लेकिन स्टेडियम आज तक नहीं बना। इसी प्रकार हनुमानताल की बाउंड्रीवॉल तथा 75 लाख रुपए की सड़क निर्माण की मांग पूरी नहीं की जा रही।

इस संबंध में पार्षद का कहना हैं कि वे 4 घंटें से पानी की टंकी के ऊपर चढ़े हुए है। लेकिन अभी तक कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति या अधिकारी नहीं आया। जबकि यहां पर सभी लोग आ गये है।

पार्षद का कहना था कि उनके पास केवल नगर निगम के उपायुक्त राकेश अयाची मिलने के लिए आये। उनके अलावा कोई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। वे इस संबंध में केवल कमिश्नर या कलेक्टर से ही बात करेंगे। बाकी किसी से भी इस बारे में बातचीत नहीं करेंगे।आज शाम से ही फूटताल मैदान में मजमा लग गया था। जैसे ही क्षेत्र के पार्षद पानी की टंकी के ऊपर चढ़े वैसे ही स्थानीय लोग देखने के लिए वहां एकत्रित हो गये। बताया गया हैं कि पानी की टंकी नीचे अच्छी खासी भीड़ लग गई है।