देर रात कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर| मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला किया गया है|  अखिल भारतीय कांग्रेस के आईटी सेल सोशल मीडिया अध्यक्ष, पनागर विधानसभा, पर अज्ञात लोगो ने उस समय प्राणघातक हमला कर दिया जब वो अपने घर जा रहे थे। हमलावरो की संख्या चार से पाँच बताई जा रही है जो कि कार मे सवार होकर अचानक से आए और तीन बत्ती चौराहे के पास दीपक कुमार पर बेसबाँल से तबाड़तोड़ हमला किया और दीपक कुमार को घायल कर फरार हो गए। 

इस घटना के बाद तुरंत ही प्रत्यक्षदर्शीयो ने ओमती पुलिस और 108 को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक कुुमार को इलाज के लिए निजी अस्पताल मे भर्ती किया है जहाँ उसका इलाज जारी है | इधर पुलिस घटना को अंजाम देने के बाद से फरार आरोपियों की तलाश मे जुट गई हैं। 

जानकारी के मुताबिक दीपक कुमार हाल ही में पनागर विधानसभा अध्यक्ष, सोशल मीडिया कांग्रेस, नियुक्त किए गए है|  कल देर रात जब वो किसी काम से लौटकर वापस अपने घर जा रहे थे तभी उनकी बाईक के सामने अज्ञात कार सवार जो कि चार से पाँच की संख्या मे थे उसे रोके और बिना कुछ बात किए दीपक पर हमला कर फरार हो गए। फिलहाल दीपक कुमार ने ओमती पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस आरोपीयों की तलाश कर रही है।