जनता का विश्वास खो चुकी है कांग्रेस, अपने अंतर विरोध से ही गिर जाएगी सरकार : राकेश सिंह

जबलपुर|  मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार विपक्ष की बहुमत साबित करने की मांग करने के बाद कांग्रेस फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है| इसको लेकर एक बार फिर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है| क्या कांग्रेस सरकार फ्लोर टेस्ट करके जनता का मन जीत लेंगे, इस सवाल के जबाव पर राकेश सिंह ने कहा जनता के टेस्ट में कांग्रेस और कमलनाथ की सरकार फेल हो गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा कतई कांग्रेस की सरकार नही गिरा रही है कमलनाथ की सरकार उनके अंतर्कलह के चलते अपने आप ही गिर जाएगी। इधर मंत्रिमंडल में नाम शामिल न होने पर उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश को चार चार केन्द्रीय मंत्री मिले है और चारो ही के पास अच्छे विभाग है जो कि प्रदेश के लिए खुशी की बात है। वही खुद का नाम मंत्रिमंडल में शामिल न होने पर उन्होंने कहा कि भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष जबलपुर से है तो भाजपा के कार्यकर्ता बहुत ही उत्साहित है।

वहीं सरकार द्वारा पानी को लेकर कानून लागू करने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने तंज कसा है। राकेश सिंह ने कहा है कि कानून बनाना किसी समस्या का हल नही है आपने कानून भले ही पानी के लिए बना दिया हो पर लोगो को पहले पानी उपलब्ध भी कराया जाए। भीषण गर्मी में लोग बूंद बूंद पानी के लिए तरस रहे है, सरकार को करना चाहिए कि वो पहले पानी की व्यवस्था कराए। इसलिए कांग्रेस सरकार कानून बनने से ज्यादा जनता के हितों की बात करे क्योकि कानून बनाना किसी समस्या का हल नही है। यह कहना है बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का|  

राकेश सिंह ने कमलनाथ को नसीहत दी है कि वो बाते कम करे प्रदेश की जनता के विषय मे ज्यादा सोचे| उन्होंने कहा कमलनाथ करते कुछ नही है बस बाते करते है क्योंकि सरकार बनाने से पहले उन्होंने कहा था किसानों के कर्ज माफ होंगे, बिजली के बिल हाफ होंगे और न कर्जा माफ हुआ न बिजली बिल हाफ हुआ। प्रदेश स्तर के बाद अब जिला स्तर पर तबादला नीति लागू होने को लेकर राकेश सिंह ने कहा कि ये तबादला उद्योग पार्ट 2 है और इसके बाद पार्ट 3 भी आएगा क्योकि कमलनाथ सरकार तबादले की दम पर ही अपने मंत्रियों को समृद्ध करना चाहते है। 

"To get the latest news update download the app"