इस शख्स ने घर में ही खोल लिया बार, लाखों रुपए की महंगी शराब का जखीरा बरामद

जबलपुर|  आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई हुए लाखों रूपए मूल्य की अवैध शराब एक शख्स के घर से जब्त की है। पुलिस को सूचना मिल थी कि घर से अपना अवैध शराब का कारोबार चला रहा था, मौके पर जब पुलिस ने छापामारा तो सभी देख कर दंग रह गए, इस शख्स ने घर में ही बार बना रखा था|  

शहर के घमापुर में रहने वाले मुन्ना जायसवाल को शराब पीने का शौक था। धीरे धीरे ये शौक मुन्ना का कारोबार में बदल गया ओर कुछ ही दिन में मुन्ना ने घर पर ही अपना अवैध बार खोल लिया। मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग ने जब घमापुर स्थित मुन्ना जायसवाल के घर पर छापा मारा तो पाया कि लाखों रु की कीमती शराब घर पर सजी हुई है और बकायदा किसी बार की तरह सजाया गया है । 

पूछताछ में आबकारी विभाग को ये भी पता चला कि आरोपी मुन्ना काफी समय से अपने घर पर ही लोगो को शराब पिलाया करता है। आज जब आबकारी विभाग मौके पर पहुँची तो देखा कि आरोपी के घर पर महंगी महंगी शराब रखी हुई है। आबकारी विभाग ने शराब को जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत आरोपी मुन्ना जायसवाल पर कार्यवाही की है। इतनी बड़ी मात्रा में आरोपी के पास से ब्रांडेड शराब के मिलने को लेकर आबकारी वीभग अब CSD केन्टीन से भी संपर्क कर रही है अंदेशा जताया जा रहा है कि ये शराब CSD केन्टीन से भी लाई जा सकती है। गौरतलब है कि इन दिनों अवैध शराब को लेकर आबकारी आयुक्त ने प्रदेश भर में कार्यवाही के निर्देश जारी किए है।