नहर में गिरी कार, एक शव बाहर निकाला, रेस्क्यू जारी

जबलपुर| जबलपुर से बरगी की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार मानेगांव के पास अचानक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी जिससे कि कार में सवार सभी लोग कार सहित नहर में डूब गए। कार को नहर में गिरते कुछ स्थानीय लोगो ने देखा पर जब तक लोग कार सवारों की मदद करते तब तक वो पानी मे डूब चुकी थी।आनन फानन में स्थानीय लोगों ने बरगी थाना पुलिस को सूचना दी जिसके बाद तत्काल मौके पर NDRF की टीम ओर पुलिस पहुँच गई। 

बताया जा रहा है कि कार में पांच लोग सवार थे। घटना के बाद क्रेन को भी मौके पर लाया गया और उसकी मदद से कार को नहर से बाहर निकाला गया। कार सवार एक युवक का शव बाहर निकाल लिया गया है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। कार बरगी निवासी शुभम की बताई जा रही है हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नही हो पाया है कि कार में कौन कौन सवार था। इधर घटना को लेकर एसपी निमिष अग्रवाल का कहना है कि घटना बहुत ही दुखद है। ये जानकारी लगाई जा रही है कि कार में कुल कितने लोग सवार थे ओर कहा के रहने वाले है।

पानी का बहाव और गहराई ज्यादा होने की वजह से गोताखोरों को रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी आ रही है। बहाव कम करने के लिए बरगी बांध के गेट बंद कराए गए हैं।


Jabalpur Car Drowned : बरगी में कार नहर में गिरी, एक शव बाहर निकाला गया




"To get the latest news update download the app"