MP: अब 'नर्मदा भक्त' के रूप में नजर आएंगे राहुल, महाआरती के बाद शुरू होगा रोडशो

जबलपुर| मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता वापसी के लिए चुनावी तैयारियों में जुटी हुई है, प्रदेश के सभी दिग्गज नेता जहां अलग अलग दौरे कर रहे है, वहीं कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं| 6 अक्टूबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जबलपुर आएंगे| राहुल गांधी के इस दौरे को लेकर तैयारी शुरू कर दे गई है। 

जबलपुर के ग्वारीघाट से राहुल गांधी का रोड शो शुरू होगा जो कि रद्दी चौक पर जाकर समाप्त होगा। करीब पांच किलोमीटर के इस रोड शो में शामिल होने के लिए पाँच घंटे तक कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जबलपुर में रहेंगे। 6 अक्टूबर को होने वाले इस रोड शो में सुरक्षा के मद्देनजर आज से ही जबलपुर में एसपीजी के अधिकारियों ने शहर में डेरा डाल दिया है। दस सदस्यीय एसपीजी की टीम आज जबलपुर पहुँची जहाँ कलेक्टर -एसपी और नगर निगम के अधिकारियों सहित काँग्रेस के नेता सबसे पहले हेलीपेड का निरीक्षण किया। इसके बाद एसपीजी ग्वारीघाट पहुँची जहा पर की राहुल गांधी को महाआरती करना है। एसपीजी की टीम ने करीब एक घंटे तक ग्वारीघाट की निरीक्षण किया। बताया जा रहा है कि जिस दिन राहुल गांधी की ग्वारीघाट में महाआरती होगी उस दिन आम लोगो के लिए माँ नर्मदा के दर्शन पर रोक रहेगी साथ ही नाविकों को भी नाव चलाने के लिए मना कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी करीब ढाई बजे डुमना एयरपोर्ट पहुँचेगे। इसके बाद वो हेलीकॉप्टर से सीधे ग्वारीघाट आएंगे जहा वो माँ नर्मदा की महाआरती में शामिल होकर अपने रोड शो का आगाज करेंगे। राहुल गांधी का ये रोड शो शहर के रद्दी चौकी में समाप्त होगा। बताया जा रहा है कि रद्दी चौकी में ही राहुल गांधी एक बड़ी आम सभा को संबोधित करेंगे। आगामी 6 अक्टूबर को होने वाले इस रोड शो के लिए कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी लगभग पूरी कर ली है। राहुल गांधी के साथ इस रोड शो में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ-ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।