नतीजों से पहले बढ़ी धड़कनें, राकेश बैठे रहे अकेले, कार्यकर्ताओं से मिले तन्खा

जबलपुर| लोकसभा चुनाव में जीत के लिए अंतिम समय तक पूरी ताकत झोंकने वाले भाजपा कांग्रेस के प्रत्याशियों को अब नतीजों का इंतजार है| गुरूवार को मतगणना होनी है ऐसे में जबलपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह और कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तंखा 23 मई को आने वाले परिणाम के लिए बहुत ही उत्सुक है। परिणाम को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी राकेश सिंह का कहना है कि कल आने वाले परिणाम का नतीजा भले ही कल आये पर जबलपुर सहित पूरा देश नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देख रही हैं। 

राकेश सिंह ने कहा कि देश की जनता जानती है कि कल क्या नतीजा आने वाला है सिर्फ ओपचारिक घोषणा होना ही बाकी है। कल होने वाली काउंटिंग को लेकर राकेश सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए मतगणना कोई नई बात नही है क्योंकि हमारा कार्यकर्ता पूरी लगन के साथ अंजाम देता है। राकेश सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार है इसलिए भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ जो व्यवहार ठीक नही किया जा रहा है जो कि कष्टदायक है पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने तय कर लिया है कि हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। 

इधर कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तंखा कल आने वाले परिणाम को लेकर आज अपने कार्यालय में बैठकर कार्यकर्तओं से मुलाकात करते रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कल मतगणना के दौरान कार्यकर्ता सतर्क रहें क्योकि भारतीय जनता पार्टी चुनाँव जीतने के लिए हर हथगंडे अपना कर चुनाँव जीतना चाहती है क्योंकि इस पांच साल में उन्होंने इतना पाप किया है कि अब उस पाप का प्रश्चित करने का समय भाजपा का आ गया है।

"To get the latest news update download the app"