एमपी में तीन हुक्का बार पर पुलिस का छापा, मचा हड़कंप, संचालक सहित कई युवक गिरफ्तार

भोपाल/जबलपुर।

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में पुलिस ने देर रात तीन हुक्का बारो के ठिकानों में दबिश दी।यहां से पुलिस ने अवैध तरीके से हुक्का पिला रहे हुक्का बार के संचालक सहित हुक्का पी रहे कई युवको को हिरासत में लिया है। गोरखपुर के हिडन एवं स्मोकी बार पर मामला दर्ज कर सामान जब्ती की कार्रवाई की गई है। अचानक की गई कार्रवाई के बाद हुक्का व तम्बाकू आदि सामान भी मिला है। देर रात तक इस मामले में जाँच जारी थी।

        दरअसल,  पिछले कुछ दिनों से यह जानकारी मिल रही थी कि गोरखपुर क्षेत्र में अवैध हुक्का बार चल रहे हैं। इसी शिकायत के आधार पर रात में छापें मारे गए, लेकिन केवल हिडन बार में ही एक युवक हुक्का पीते मिला, जबकि स्मोकी बार में हुक्के का सामान मिला है।  जब पुलिस ने हुक्का बार की तलाशी ली तो पुलिस के होश उड़ गए .क्योकि हुक्का बार मे कई प्रकार की तंम्बाखू का स्टॉक और कई आधुनिक तरीके से नशा करने का समान मौके पर मिला। जिसे पुलिस ने जप्त कर हुक्का बार मालिक के साथ हुक्का पीने वाले कई युवको पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि हुक्का बार पर की गई कार्रवाई के बाद थाने में भीड़ लग गई तथा कुछ लोग तो तमाशा देखने पहुँच गए।  पुलिस ने स्मोकी बार के मैनेजर ललित रजक एवं हिडन बार के मैनेजर रोहित मेहरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।गोरखपुर के हिडन एवं स्मोकी बार पर अपराध दर्ज कर सामान जब्ती की कार्रवाई की गई है। देर रात तक इस मामले में जाँच जारी थी।



"To get the latest news update download the app"