पुलिस गस्त में व्यस्त और चोर उड़ा ले गए एसडीएम की जीप

जबलपुर| चोर चुस्त ओर पुलिस सुस्त...ये बात सिहोरा तहसील के खितौला बाजार थाना पुलिस पर पूरी तरह से फिट बैठती है| जहाँ पुलिस रात भर गस्त करती रही और चोर एसडीएम साहब की जीप चुरा ले गए। हालांकि चोरी की घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में जरूर कैद हो गई जहा 3 लोग एसडीएम की जीप चुरा कर ले जा रहे है। चोरी की घटना के बाद एसडीएम मडेन्द्र सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

शहपुरा में पदस्थ एसडीएम पालीवाल कॉलोनी स्थित घर के सामने खड़ी बोलेरो कार को अज्ञात चोर चोरी करके ले गए। चोरी की यह वारदात रविवार रात की बताई जा रही है।जानकारी के मुताबिक शहपुरा में पदस्थ एसडीएम मणेन्द्र सिंह अपने परिवार के साथ खितौला खेत वाला स्थित पालीवाल कॉलोनी के वार्ड नंबर 13 में रहते हैं। रविवार रात को उनका ड्राइवर गाड़ी को लॉक कर बाहर खड़े करके चला गया। सुबह जब परिवार के लोगों की नींद खुली तो घर के सामने खड़ी जीप एमपी 20 टी 6222 गायब थी।एसडीएम ने पुलिस को बताया कि गोल्डन रंग की जीप निजी उपयोग के लिए खरीदी थी। रविवार को उनका ड्राइवर परिवार के लोगों को कहीं लेकर गया था। देर रात चालक ने जीप को घर के सामने खड़ा करने के बाद लाक उन्हें चाबी देकर घर चला गया। सुबह जब परिवार के लोगों की नींद खुली तो घर के सामने खड़ी बोलेरो गायब थी।

सीसीटीवी कैमरे में चोर, तीन थी संख्या  : एसडीएम के घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में बोलेरो चोरी होने की पूरी घटना कैद हो गई।

"To get the latest news update download the app"