राकेश सिंह का कांग्रेस पर गंभीर आरोप, बोले- "मोटी रकम लेकर किए जा रहे तबादले'

जबलपुर। मध्यप्रदेश में हुए संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के बाद से ही अधिकारियों के लगातार तबादले हो रहे थे। लेकिन लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लागू आचार सहिंता के कारण इस पर अंकुश लग गया था। अब आचार सहिंता हटाई जाने के बाद फिर से अधिकारियों के तबादले होना शुरू हो गए हैं। 

इसी बात को लेकर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष व जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार पर तबादला उद्योग चलाने का आरोप लगा दिया है। पत्रकारों से चर्चा करते हुए राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि विधानसभा चुनावों में किसानों को राहत देने, बेरोजगारों को रोजगार देने और बिजली के बिल आधा करने जैसी बाते कांग्रेस ने कही थी। लेकिन सभी बातें झूठी निकली हैं। जिसको लेकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के खिलाफ जनता में आक्रोश है।

राकेश सिंह ने मध्यप्रदेश सरकार पर धावा बोलते हुए कहा कि चुनाव खत्म होने के साथ ही प्रदेश में एक बार फिर तबादला उद्योग शुरू कर दिया है। कांग्रेस अपने आर्थिक हितों के लिए तबादला उद्योग जमकर चला रही है। राकेश सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में अधिकारी यदि कांग्रेस के हित में काम नहीं कर रहे हैं, तो उनका तबादला कर दिया जा रहा है । कांग्रेस जनता के हितों में नहीं बल्कि पार्टी के हित में काम करने वाले अधिकारियों को तवज्जो दे रही है। साथ ही राकेश सिंह ने मोटी रकम लेकर तबादले किए जाने का आरोप भी प्रदेश सरकार पर लगाया है।

"To get the latest news update download the app"