VIDEO: कांग्रेसियों की पुलिस से तीखी झड़प, प्रदर्शनकारियों पर चलाई वॉटर कैनन, छोड़े आंसू गैस के गोले

जबलपुर|  भारत बचाओ-जेल भरो आंदोलन में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद्र यादव ,प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी सहित सैकड़ों कांग्रेसियों ने रविवार को कलेक्ट्रेट का घेराव किया इस दौरान पुलिस से कार्यकर्तओं की जमकर झड़प भी हुई। जबरन कलेक्ट्रेट का घेराव करने जा रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्तओं पर पुलिस ने वॉटर केनन और आँसू गैस का उपयोग भी किया।

युवा कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल होने जबलपुर आए राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद्र यादव ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। यादव ने कहा कि शिवराज सरकार प्रदेश की जनता के साथ छलावा कर रही है और जनता के साथ झूठे वादे कर गुमराह कर रही है। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जेल भरो आंदोलन करना हमारी कोई सोची समझी साजिश नही है बल्कि अब हमारी मजबूरी हो गई है। प्रदेश की जनता से केशवचंद्र ने अव्यहान किया है कि अब समय आ गया है कि प्रदेश में जनादेश लाने का।


इधर युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने भी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश सरकार लगातार युवाओं को रोजगार देने का वादा कर झूठ बोल रही है वही जन आशीर्वाद पर भी कुणाल चौधरी ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये काहे कि जन आशीर्वाद यात्रा है।प्रदेश में महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं बढ़ रही है किसान आत्महत्या कर रहे है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह करोड़ो की गाड़ी में बैठकर जन आशीर्वाद यात्रा कर रहे है।