भीषण सड़क हादसा : ऑटो से टकराई और फिर अनियंत्रित होकर पलटी बस, 4 की मौत, दर्जनों घायल

कटनी। 

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दी।हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी 40 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां कईयों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा बरही थाना के अंतर्गत महानदी के पास हुआ।

जानकारी के अनुसार, बरही थाना के अंतर्गत महानदी रोड के पास सतना की ओर जा रही बारातियों से भरी बस ऑटो से टकराकर पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि बस में सवार चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया, वहीं 40 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस औऱ एंबुलेंस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बस से निकाला और एंबुलैंस में बैठाकर अस्पताल रवाना किया। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरही में भर्ती करवाया गया है। वही शवों को पीएम के लिए भेज दिया। 

 मृतकों में 13 साल की बच्ची नीलू, 11 वर्षीय  अभय और 30 वर्षीय चंद्रभान शामिल हैं।  घायलों में से कईयों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें कटनी के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हादसे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है।

"To get the latest news update download tha app"