सड़कों पर उतरे ग्रामीण और लगाए नारे - 'सांसद-विधायक हुए फरार, रोड का हो गया बंटाधार'

कटनी

मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार भले ही दावे करे उन्होंने प्रदेश में विकास किया है, जनता को बिजली, पानी और सड़क दी है, अमेरिका से अच्छी सड़के मध्यप्रदेश की है, लेकिन सच्चाई इससे कोसों दूर है।अब इस बात की जमीनी हकीकत चुनावी साल में सामने निकलकर आ रही है। जनता सरकार को चुनावी साल में आईना दिखाने से नही चूक रही है और मांग कर रही है जब तक सड़क नही बनेगी तब तक वोट भी नही मिलेगा। 

ताजा मामला कटनी जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र के सकड़ीगढ से सामने आय़ा है। जहां ग्रामीणों ने सड़कों पर उतरकर सड़क की मांग की। इसके साथ ही गुस्साए ग्रमीणों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान ग्रामीणों ने सांसद-विधायक हुए फरार, रोड का हो गया बंटाधार जैसे बैनर लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की।

प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले महिने भी सभी ग्रामीणों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था तब पीडब्ल्यूडी के अधिकारी और क्षेत्रीय विधायक ने उन्हें टेंडर प्रक्रिया पूरी होने की बात देकर आश्वसन दिया था  औऱ कहा था कि जल्द ही काम शुरू किया जाएगा, लेकिन अब तक काम शुरू नहीं हो पाया है।स्थिति यह है कि सड़क की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि 14 किलोमीटर का सफर तय करने के लिए ग्रामीणों को कई घंटों का इंतजार करना पड़ता है और घंटों के बाद सफर तय करने के बाद भी हमेशा दुर्घटना होने का डर बना रहता है। इस जर्जर सडक के कारण कई हादसे भी हो चुके है।