Breaking News
अविश्वास प्रस्ताव के समय लोकसभा में कमलनाथ की गैरमौजूदगी के मायने | VIDEO : ये कैसा स्वच्छ भारत...शर्मसार एमपी | कविता रैना हत्याकांड : हाईकोर्ट ने सरकार को दिया सीबीआई जांच कराने का हक | पूर्व सांसद की पत्नी के बैग से मिले जिंदा कारतूस, मचा हड़कंप | शिवराज जी, मेरे देश द्रोही होने के प्रमाण हो तो मुझे सजा दिलवाएं, नही तो माफी मांगे : दिग्विजय | बड़ी खबर : आज से ट्रांसपोर्टर्स की देशव्यापी हड़ताल, थमे 90 लाख ट्रकों के पहिए | भोपाल के फिल्टर प्लांट से गैस लीक, मची अफरा-तफरी, सांस लेने में लोगों को हो रही दिक्कत | VIDEO: यशोधरा बोलीं..'मेहनत हमारी, वोट हाथी को' | सत्ता मद में चूर भाजपा सिंधिया के खिलाफ कर रही झूठा प्रचार : कांग्रेस विधायक | शिवराज की नजर में ..दिग्विजय 'देशद्रोही' की श्रेणी में |

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1 करोड़ की लूट के 3 नेपाली आरोपी गिरफ्तार, लाखों का माल भी बरामद

खण्डवा।सुशील विधानी।

जीआरपी ओर आरपीएफ पुलिस ने पुणे से 1 करोड़ की चोरी कर भाग रहे आरोपियों को पकड़ा। पुणे के व्यापारी के घर काम करनेवाले नेपाली  नौकर ने दिया घटना को अंजाम। 3 आरोपी खंडवा रेलवे स्टेशन पर धाराएं । पकड़े गए आरोपियों के पास से 9 लाख की जेवलरी , आई फोन, ओर विदेशी करंसी बरामद। सभी आरोपी नेपाल के रहने वाले।

दरअसल,  जीआरपी को रविवार को बड़ी सफलता मिली है। जीआरपी ने महाराष्ट्र के पुणे में  व्यापारी के घर से  करोड़ों रुपए की लूट  करने पर भागने  की फिराक में  खंडवा में धराया आरोपी महाराष्ट्र के पुणे की पुलिस ने सूचना दी थी कि काशी एक्सप्रेस से यह आरोपी नेपाल भागने वाले हैं उन आरोपियों के  स्केच खंडवा पुलिस के पास पहुंच गए थे लेकिन काशी ट्रेन में आरोपी ना मिलने पर रेलवे पुलिस को निराशा लगी लेकिन तुरंत रेलवे पुलिस ने टीम गठित कर नए सिरे से इन आरोपियों की खोज शुरू की पुष्पक ट्रेन जैसे ही खंडवा पहुंची तो हजारों की संख्या में यात्री ट्रेन में थे बड़ी मशक्कत करने पर रेलवे पुलिस को सफलता मिली और तीन आरोपी धराए मुख्य आरोपी अभी फरार है लेकिन घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपी जिसमें गोविंद पिता कालू परिहार निवासी लम्की जिला के परी नेपाल दूसरा आरोपी निरपुर 28 वर्ष निवासी सेन नेपाल तीसरा आरोपी पदम पिता शेर बहादुर निवासी थोड़ी 20 वर्ष को रेलवे पुलिस ने पकड़ा है रेलवे पुलिस के डी एस बघेल ने बताया कि आरोपी 7 थे जिसमें तीन आरोपी पकड़ाए हैं इन आरोपियों का रिकॉर्ड पता किया जा रहा है डी एस कौरव आर एस गुर्जर रोहिताश कुमार जय प्रकाश यादव अजय सिंह कमलेश सिंह जैन आरोपियों को पकड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका थी रेलवे पुलिस के डी एस बघेल ने बताया कि आरोपी नेपाली है यह लोगों के घरों में काम करते हैं पहले लोगों का दिल जीतते हैं और जब लोग इन पर विश्वास करने लगते हैं तो फिर यह घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं लेकिन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है पुणे की क्राइम ब्रांच की टीम भी खंडवा पहुंच गई है आरोपियों से पूछताछ की जा रही है चार आरोपी अभी फरार है उनकी पूछताछ की जाएंगी और बाकी की रकम और रुपए कहां है इसकी भी पूछताछ की जा रही है

जीआरपी पुलिस को यह दूसरी बड़ी सफलता मिली है । बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जीआरपी ने पुणे पुलिस की सूचना पर आरोपी को खंडवा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। जीआरपी के मुताबिक आरोपी पर पुणे पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया है अन्य मामलों की भी जांच की जा रही है । 

 जीआरपी बीएस बघेल ने आज प्रेसवार्ता में जानकारी दी कि जीआरपी खंडवा 3 नेपाली आरोपियों को  गिरफ्तार किया है। ये काफी शातिर किस्म का बदमाश है। घरों में लूटपाट और चोरी के लिए ये महाराष्ट्र  समेत आसपास के मंडलों में कुख्यात है। पुणे के व्यापारी को लूटकर चकमा देकर फरार हो गया। इस दौरान जीआरपी ने इसे पकड़ने की कोशिश की मगर कोई स्थिर ठिकाना न होने की वजह से उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका लेकिन जब पुलिस को पता चला कि पुष्पक ट्रेन से यह आरोपी खंडवा की ओर से जा रहे हैं तो टीम गठित कर इन्हें पकड़ लिया गया। 

  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...