भाजपा नेता के भतीजे पर लगे यौन शोषण के आरोप, मामला दर्ज

खरगोन

इन दिनों मध्य प्रदेश में महिला अपराधों को लेकर सीएम शिवराज सख्त से सख्त रवैया अपनाए हुए है। बदमाशों और गुंडों पर कार्रवाई पर कार्रवाई की जा रही है। एक तरफ गुंडों के मकान तोड़े जा रहे है, वही दूसरी तरफ मजनूओं की सरेआम पिटाई कर जूलूस निकाला जा रहा है।इन सब के बीच बीजेपी नेता के भतीजे ने उनके इस प्रयास पर पानी फेरने का काम किया है। 

दरअसल,  मध्य प्रदेश के बड़वाह में पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने पर भाजपा नेता के भतीजे पर बलात्कार सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है। हाई प्रोफाइल मामले में युवक ने युवती को शादी से इंकार करते हुए दोनों के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी थी। युवती ने नेता द्वारा किए यौन शोषण व शादी का झांसा देने की बात रिपोर्ट में दर्ज कराई। युवती ने बताया कि इस बात पर युवक जिसका नाम यूनिक है उसने कहा कि मैं तेरे साथ शादी नहीं करूँगा और मैने तेरे वीडियो भी बनाये है। यदि तूने थाने पर रिपोर्ट की तो में यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दूंगा । वही जान से मारने की धमकी भी दी है।

यहां से हुई शुरुआत

बड़वाह में रामनवमी पर निकले चल समारोह में नगर के ही भाजपा जिला मंत्री जितेंद्र सुराणा के भतीजे और चल समारोह प्रभारी यूनिक सुराणा की एक युवती ने मुख्य चोराहे के समीप पिटाई कर दी। घटना के बाद चल समारोह की भीड़ में हड़कम मच गया। इसके बाद स्थानीय थाने पर यूनिक सहित सेकड़ो युवाओ की भीड़ एकत्रित हो गई। इस दौरान पीडि़त युवती अपने परिजनों के साथ थाने पर पहुंच गई।

ये है मामला

युवती ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मैं बड़वानी में कक्षा 12वीं में अध्यनरत थी। उस दौरान में अपनी बडवाह निवासी बुआ के घर नवरात्रि के दौरान घूमने आई थी। तब से यूनिक सुराणा मेरे से दोस्ती करने के लिए मेरे पीछे पड़ा था। यूनिक ने मुझे 7 फरवरी 2017 को सुराणा नगर स्थित रेलवे पटरी के पास बुलाया मुझे प्रपोज किया मुझे रेलवे पटरी पर ले गया। जहां उसने मुझसे कहा कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। मैं तुझसे शादी करूँगा, इसके बाद उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाये। जब मैंने उससे शादी करने का बोला तो उसने शादी करने से साफ मना कर दिया ।

"To get the latest news update download tha app"