अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित 5 कलाकारों पर MP के इस शहर में दर्ज हुआ केस

खरगोन

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के एसडीएम ने नियमों का उल्लंघन करने करने के चलते डायरेक्टर अनिल शर्मा सहित उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती , नवाजुद्दीन सिद्दीकी व हर्ष दवे के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। इसके साथ ही उनकी फिल्म की शूटिंग पर भी रोक लगा दी है।इस मामले मे नगर पंचायत अध्यक्ष ने एसडीएम कार्यालय में शिकायत की थी।

जानकारी के अनुसार,इन दिनों खरगोन के महेश्वर में जीनियस की यूटिन फिल्म की शूटिंग चल रही है। जिसके चलते डायरेक्टर अनिल शर्मा सहित उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती , नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हर्ष दवे, आयशा जुल्का और इशिता चौहान भी वहां पहुंचे है। २२ फरवरी को फिल्म की शूटिंग के दौरान  नर्मदा नदी में इलेक्ट्रॉनिक विस्फोट किया गया था, जिसके चलते नदी में मौजूद सैकड़ों मछलियों की मौत हो गई थी, वही  शूटिंग के लिए प्राचीन किले की सीढिय़ों के पत्थरों को भी नुकसान पहुंचाया। जिसके बाद उपस्थित सैलानियों में हड़कपं मच गया ।

इस मामले को लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष अमिता जैन ने एसडीएम अवी प्रसाद को उनके कार्यालय पहुंचकर सारी जानकारी दी और उचित कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसडीएम ने कार्रवाई करते हुए फिल्म यूनिट के लोगों को अनुमति नहीं लेने का दोषी पाया है।बढ़ते विवाद को देखते हुए महेश्वर में धारा 144 लगाते हुए डायरेक्टर अनिल शर्मा सहित उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती , नवाजुद्दीन सिद्दीकी व हर्ष दवे के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। इसके साथ ही एसडीएम ने फिल्म की शूटिंग पर 28 फरवरी तक रोक लगा दी है, जिसके चलते शनिवार को फिल्म की शूटिंग नहीं हो सकी।