Breaking News
जेल की हवा खाने वाली 'भांजियों' को नहीं मिलेगी ऊंचाई में छूट! | कैबिनेट बैठक, इन अहम प्रस्तावों को मिली मंजूरी | आईएएस दीपाली रस्तोगी का नया फरमान फिर चर्चाओं में.. | आईएएस दीपाली रस्तोगी का नया फरमान फिर चर्चाओं में.. | कांग्रेस के पोस्टर वॉर पर बोले पवैया- सूत न कपास, जुलाहों मैं लट्ठमलट्ठा | अगला CM कौन... 'सिंधिया' या 'कमलनाथ', पोस्टर वॉर से कांग्रेस में मचा घमासान | जूडा का अनोखा विरोध, MYH के सामने लगाई समानांतर ओपीडी | संगठन नहीं शिवराज के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी भाजपा | अटकलों पर लगा विराम, किसी भी कीमत पर नही बिकेगा किशोर कुमार का पुश्तैनी घर | अंतर्राज्यीय चंदन तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, वर्दी का रौब दिखाकर करते थे तस्करी |

आज खरगोन में कांग्रेस करेगी शक्ति प्रदर्शन, कई बड़े नेता करेंगें शिरकत

खरगोन। 

खरगोन ।कांग्रेस चार माह बाद होने वाले चुनाव के लिए हर आयोजन को चुनावी रंग दे रही है । कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पिछड़ा वोट की राजनीति को ध्यान में रखते हुए अपने कदम खरगोन के बोरावां की ओर बढ़ा रहे हैं।इसी कडी में आज  पूर्व उपमुख्यमंत्री स्व. सुभाष यादव की पांचवीं पुण्यतिथि के बहाने कांग्रेस के सभी दिग्गज और वरिष्ठ नेताओं की नज़र पिछड़ा वोट पर टिकी है।आज  पूर्व उपमुख्यमंत्री व सहकारी नेता सुभाष यादव की पांचवीं बरसी खरगोन के बोरावां में मनाई जाएगी। इसी के साथ यहां कांग्रेस द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव में पिछडे वर्ग के वोट बैंक एवं मालवा-निमाड़ की 61 विधानसभा सीटों पर यादव के प्रभाव के चलते सम्मेलन भी किया जाएगा। इसमें शामिल होने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह सोमवार देर रात खरगोन पहुंच चुके है, वही प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया थोड़ी देर में शामिल होंगें।

बताया जा रहा है कि यादव के गृह गांव बोरावा में पुण्यतिथि कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता पहुंच रहे हैं। इसके लिए नेताओं की ओर से सहमति भी आ चुकी है। बताया गया कि इस आयोजन में मालवा-निमाड़ एवं प्रदेश के अन्य हिस्सों से हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री की पांचवी बरसी पर हो रहे इस कार्यक्रम को राजनीतिक दृष्टि से कांग्रेस के  मालवा-निमाड् में शक्ति प्रदर्शन से जोड़कर देखा जा रहा है। 

बता दे कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पिछले महीने राहुल गांधी को लिखे गए पत्र में भी इसका उल्लेख किया था कि यादव ओबीसी वर्ग के बडे नेता थे, वे ओबीसी वर्ग में खासा प्रभाव रखते थे। हालांकि राहुल गांधी के इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचने से कांग्रेस की उम्मीदों को झटका लगा है। इधर पूर्व पीसीसी अध्यक्ष अरुण यादव एवं विधायक सचिन यादव की ओर से पुण्यतिथि का कार्यक्रम जारी किया गया है। कार्यक्रम सुबह साढ़े नौ बजे से शुरू होगा। 

ये नेता होंगें कार्यक्रम में शामिल

अरूण यादव ने बताया कि वरिष्ठ किसान और सहकारी नेता एवं मेरे पिताश्री सुभाष यादव की बरसी पर श्रद्वांजलि देने के लिए कांग्रेस के सभी सम्मानीय और वरिष्ठ नेता बोरावां आ रहे है। प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, सह प्रभारी संजय कपूर, जुबेर खान, पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह, विधानसभा उपाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह, सज्जनसिंह वर्मा, मीनाक्षी नटराजन, कांतिलाल भूरिया, विवेक तन्खा, राजमणी पटेल, सत्यव्रत चतुर्वेदी, रामेश्वर नीखरा, सुरेश पचौरी, पीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी, बाला बच्चन, सुरेन्द्र चैधरी, रामनिवास रावत, उत्तराखण्ड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के अलावा कांग्रेस के अन्य नेता भी पहुंचेंगे।


  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...