Breaking News
किसान आंदोलन की आहट से सरकार की नींद उड़ी, प्रदेश में हाई अलर्ट, पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द | अध्यापकों के तबादलों से रोक हटी, आदेश जारी | राहुल गांधी की सभा की अनुमति को लेकर बैकफुट पर प्रशासन, बदली शर्ते | किसान और जनता के घरो में डाका डाल रही सरकार : अजय सिंह | शराब दुकानों को लेकर आमने-सामने हुए दो विभाग | सहकारी बैंक का जीएम 50 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों धराया | कम नहीं होगा पेट्रोल-डीजल पर वैट : वित्तमंत्री मलैया | VIDEO : मप्र कोटवार संघ की सरकार को चेतावनी- मांगे पूरी नहीं हुई तो कांग्रेस को देंगें समर्थन | VIDEO : बाप को जेल ले जा रही थी पुलिस, बेटियों ने जीप पर चढ़कर किया जमकर हंगामा | एमपी टूरिज्म के रिसॉर्ट में तेंदुए का टेरर..देखिये वीडियो |

राजधानी में हैवानियत: दुष्कर्म के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाल दी बीयर व कोल्डड्रिंक की बोतल

भोपाल। देश की राजधानी दिल्ली के16 दिसम्बर 2012 को हुए दिल दहला देने वाले निर्भया काण्ड की याद अब तक देश भूला भी नहीं था कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में ठीक ऐसी ही सनसनीखेज वारदात सामने आई है| यहाँ एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने सिर पर वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद मानसिक रूप से विकृत आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में बड़ी बेरहमी से बीयर व कोल्डड्रिंक की बोतलें घुसेड़ दी। पुलिस ने इस  दिल दहला देने वाली वारदात के मामले में मृतका के पति को हिरासत में लिया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित दशमेश नगर के सामने प्रगति नगर का है|  घटना का खुलासा गुुरुवार सुबह उस समय हुआ जब तीन दिन से बंद पड़े मकान से लाश के सडऩे के बदबू आने लगी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बंद कमरे से क्षत-विक्षत लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल रवाना कर दिया। बाद में शार्ट पीएम रिपोर्ट में लाश के साथ निर्दयता करने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। जल्द ही अंधेकत्ल का खुलासा करने का दावा किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे पड़ोसियों ने सूचना दी कि प्रगति नगर स्थित आसिफ कुरैशी के मकान में किराए से रहने वाली महिला  (34) के कमरे से बदबू आ रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मकान के मेनगेट पर ताला लगा हुआ था। ताला तोड़कर पुलिस भीतर पहुंची तो महिला के कमरे के बगल वाले कमरे की बाहर से कुंडी लगी हुई थी। दरवाजा खोलकर देखने पर महिला की सड़ी-गली लाश पड़ी मिली। महिला के सिर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए। पंचनामा बनाकर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। पुलिस ने बताया कि मकान मालिक आसिफ कुरैशी और उनके परिवार के लोग धार्मिक यात्रा पर जाने के लिए मुंबई गए हुए हैं। मोबाइल पर संपर्क करने पर मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि मूलरूप से इछावर निवासी महिला अपने पति राजाराम मेवाड़ा के साथ किराए का कमरा लेकर रहती है। दोनों मेहनत-मजदूरी करते हैं। 


पत्नी के साथ की थी मारपीट

पुलिस ने बताया कि तीन दिन पहले 14 मई को महिला और पति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उस समय राजाराम ने पत्नी के साथ मारपीट  की थी। तब दूसरे किराएदार और पड़ोसियों ने मामाल शांत करा दिया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि झगड़े वाली रात ही राजाराम ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद पत्नी की हत्या कर दी होगी। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद बड़ी ही बेरहमी से उसने गुप्तांग के जरिए बीयर व कोल्डड्रिंक की बोतलें शरीर में घुसेड़ी होंगी। पड़ोसियों ने बताया कि घटना के बाद से राजाराम मेवाड़ा नजर नहीं आया था लेकिन गुरुवार सुबह उसे घर पर देखा गया था। जिस कमरे में महिला की सड़ी-गली लाश मिली है वो मकान मालिक का स्टोर रूम जैसा है।


चौथी पत्नी थी महिला 

पुलिस ने बताया कि संदेही राजाराम मेवाड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया जाएगा। मूलरूप से ग्राम गोलूखेड़ी में रहने वाला संदेही पति राजाराम मेवाड़ा विकृत मानसिकता का है। वह अब तक कुल चार शादियां कर चुका है। वह दो पत्नियों को छोड़ चुका है जबकि तीसरी पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतका उसकी चौथी पत्नी थी। पुलिस का अनुमान है कि माला की हत्या करने के बाद आरोपी ने लाश को दूसरे कमरे में छिपा दिया होगा ताकि कोई देख न सके।

  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...