मुंबई में Plexpo India-2019 का भव्य आयोजन, देश विदेश की 500 से अधिक कंपनियां होंगी शामिल

इंदौर। देश के सबसे बडे प्लास्टिक संगठनों में शामिल गुजरात स्टेट प्लास्टिक मेन्युफेक्चर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित Plexpo India-2019 का आयोजन किया जा रहा है। Plexpo India-2019 का आयोजन 17-18-19-20 जनवरी 2019 को बाम्बे एग्जिबिशन सेंटर गोरेगांव ईस्ट मुंबई में किया जाएगा। इस एक्सपो के आयोजन GSPMA है। Plexpo-2019  में देश विदेश के 500 से अधिक कंपनिया और उद्योग भागीदारी करेगें। इस दौरान एशिया, अफ्रीका, युरोपियन, मिडिल ईस्ट और यूएसए रीजन की बडी कंपनियों के प्रमुखों से सीधे संपर्क का अवसर मिलेगा। आय़ोजन के माध्यम प्लास्टिक उद्योग से जुडे लोगो को इंडस्ट्री के लेटेस्ट ट्रेंड  और टेक्नॉलाजी को जानने का अवसर मिलेगा।  इसके माध्यम से इंडस्ट्री में नए संपर्क और ग्राहक बनाने का उनसे मिलने और व्यापार को बढाने का लाभ भी मिलेगा। 

Plexpo India -2019 एक्सपो की लांचिग सेरेमनी अहमदाबाद में आयोजित किया गया। कार्यक्रम करणवती क्लब अहमदाबाद में संपन्न हुआ। आयोजन के मुख्य अतिथी श्री मनसुख भाई मांडाविया केंद्रीय राज्य मंत्री रोड ट्रांसपोर्ट एवं हाईवे शिपिंग, केमिकल एंड फर्टीलाइर थे। साथ में विशेष अतिथी प्लास्ट इंडिया फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री केके सेकसरिया थे। गुजरात स्टेट प्लास्टिक मेन्युफेक्चर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अल्पेश पटेल और Plexpo India -2019 के चेय़रमेन श्री नवीन तोरामबडिया ने बताया कि आयोजन में बडी संख्या में राज्य के उद्योगपतियों और प्लास्टिक इंडस्ट्रीज के मुख्य लोगो उपस्थित थे। Plexpo India-2019 के संबध मे अपने स्वागत भाषण में श्री पटेल आयोजन की जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रकार के आयोजन से देश और प्रदेश में प्लास्टिक उद्योग को तेजी से आगे बढने में मदद मिलती है। आयोजन का शुभारंभ अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर किया। अतिथीयों का स्वागत श्री सीवी जैन, अल्पेश पटेल, देवांग मेहता आदि ने किया। 

कार्यक्रम के दौरान प्रमोशन कमेटी के चेयरमेन श्री सीवी जैन ने प्रेजेंटेशन दे कर Plexpo India-2019 के आयोजन से जुडी सभी जानकारी प्रस्तुत की। इसमें आयोजन स्थल, वहां के सुविधाएं, आयोजन में शामिल स्टॉल और उनको मिलने वाली सुविधाओं पर भी चर्चा की। आयोजन के समापन पर आभार प्रदर्शन सचिव देवांग मेहता ने किया। 

गुजरात स्टेट प्लास्टिक मेन्युफेक्चर्स एसोसिएशन 1970 में स्थापित संस्था है। यह देश की सबसे बडी ऐसी संस्था है जो प्लास्टिक उद्योद के विकास, तरक्की को बढाने की दिशा में लगातार काम कर रही है। संस्था के पुरे प्रदेश से 3500 से अधिक सदस्य है। संस्था को केद्र सरकार की महतत्वपुर्ण विभागों, गैर सरकारी समितियों में भी स्थान मिला है। भारतीय प्लास्टिक उद्योग को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमोट करने की दिशा में भी GSPMA लगातार कार्य करती है। संस्था ने अहम जिम्मेदारी निभाते हुए 1987 में प्लास्ट इंडिया फाउंडेशन को स्थापित करने में अपनी संस्थापक प्रमोटर की भुमिका निभाई थी।

"To get the latest news update download tha app"