भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मिनी ट्रक की टक्कर से मैजिक के उड़े परखच्चे

सागर| मध्य प्रदेश के सागर जिले के बांडा में हुए एक भीषण सड़क हादसा में पांच लोगों की मौत हो गई|  तेज रफ्तार मिनी ट्रक 407 वाहन और सवारियों से भरी मैजिक गाड़ी के बीच आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई| इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई| वहीं 15 लोग घायल हो गए हैं। 

 दोनों वाहनों के बिहस टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मैजिक गाड़ी के परखच्चे उड़ गए तथा 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घायलों का इलाज जारी है। बक्सवाहा बमोरी के समीप के निवासी एक ही परिवार के लोग बताए जा रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक हादसा बंडा से 2 किमी दूर हरसिद्धी मंदिर ग्राम जमुनिया के पास हुआ है|  रास्ते में क्रासिंग के चक्कर में आमने की टक्कर में बड़ा हादसा हो गया। गंभीर घायलों को उपचार के बाद बंडा से सागर रेफर किया गया। सभी मृतक छतरपुर के बक्स्वाहा बम्होरी के मुडिया के निवासी बताये जा रहे हैं। जो ग्राम मुडिया बम्होरी जिला छतरपुर से बांदरी क्षेत्र के उमावड़ा गांव बहिन के जन्मोत्सव में गन्ता लेकर जा रहे थे। ये सभी एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। पुलिस और एसडीएम ने मौके पर पहुंच कर घायलों को बंडा सामुदयिक स्वास्थय केंद्र पहुंचाया और उनका उपचार करने के उचित निर्देश दिए। 10 गंभीर घायलों को सागर जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

"To get the latest news update download the app"