Gwalior SP Amit Sanghi की खबरें

होली पर पुलिस रही मुस्तैद, ड्रोन से रखी नजर, कहीं कोई अप्रिय घटना नहीं, एसपी ने जवानों के साथ खाया डिब्बे वाला खाना

ग्वालियर में होली के मौके पर पुलिस पूरे शहर में मुस्तैद रही, फिक्स पिकेट, मोबाइल वेन के अलावा थाने का फोर्स शहर में चौकन्ना रहा जिसका परिणाम ये हुआ कि शहर में कहीं कोई अप्रिय स्थिति नहीं बनी।

दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, 6 देसी कट्टे, एक पिस्टल और जिंदा राउंड जब्त

पकडे गए संदिग्ध में से एक ने स्वयं को डायवर्सन रोड अम्बाह जिला मुरैना का रहने वाला बताया तथा दूसरे संदिग्ध ने ग्राम एडोरी जिला भिण्ड का रहने वाला बताया। ग्राम एडोरी के रहने वाले संदिग्ध की तलाशी में 32 हजार रूपये नगद तथा दो मोबाइल जिसमें एक आईफोन तथा दूसरा सेमसंग कंपनी का मिला एवं दूसरे संदिग्ध के पास से भी दो मोबाइल मिले।

महिला तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त की 25 लाख रुपये की स्मैक

रिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की संयुक्त टीम को मुखबिर के बताये स्थान नये पड़ाव पुल के पास भेजा गया। पुलिस टीम को मंदिर के पास मुखबिर के बताये हुलिया की एक संदिग्ध महिला खड़ी दिखी, जिसने पुलिस को देखकर छिपने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम में शामिल महिला पुलिसकर्मियों द्वारा उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया।

MP News : शासन को धोखा देने वाले MP Police के दो आरक्षक सेवा से बर्खास्त

एसपी अमित सांघी ने आरक्षक आकाश धाकड़ और नव आरक्षक राजेश गुर्जर के कृत्य को अनुशासनहीनता माना और उनके कृत्य को देखते हुए उन्हें पुलिस जैसी अनुशासनवाली फ़ोर्स में रहने के योग्य नहीं पाया और सेवा से प्रथक कर दिया।

Gwalior News : टूर पैकेज व कंपनी मेंबरशिप के नाम पर ठगी करने वाले गिरफ्तार, महिला भी शामिल

पुलिस टीम को वहां ग्रे रंग की स्विफ्ट कार खड़ी दिखाई दी जिसमें दो पुरुष और एक महिला सवार थे। कार के करीब जाने पर कार में सवार लोगों ने कार सहित भागने का प्रयास किया परन्तु पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर कार में सवार तीनों लोगों को पकड़ लिया। पकड़े गये लोगों से पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर दोनों पुरुषों व महिला ने स्वयं को मुंबई (महाराष्ट्र) का निवासी बताया।

आधी रात को Gwalior Police सड़कों पर, कॉम्बिंग गश्त में पकड़े 300 से ज्यादा बदमाश, अपराधियों में हडकंप

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने भी शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर कॉम्बिंग गश्त का निरीक्षण किया और पुलिस द्वारा की जा रही कॉम्बिंग गश्त के दौरान उन्हें बैंक एटीएम एवं लॉज, ढाबा व धर्मशालाओं को भी चैक करने के निर्देश दिए। एसपी सहित अन्य वरिस्थ पुलिस अधिकारियों के सड़क पर उतरने की सूचना लगते ही बदमाशों में हडकंप मच गया।

सीएम शिवराज के लिए अभद्र टिप्पणी से भड़का किरार समाज, करणी सेना कार्यकर्ताओं की गिरफ़्तारी को लेकर एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन

एसपी अमित सांघी ने किरार समाज के ज्ञापन लेने के बाद क्राइम ब्रांच थाने में एफआईआर के निर्देश दिए है , एसपी का कहना है कि वायरल वीडियो में बहुत ही आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग है, दोषियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Gwalior News : अंधे क़त्ल का पर्दाफाश, उधार दिए पैसे मांगने पर की थी हत्या

पूछताछ में संदेही ने बंटी शर्मा के साथ मारपीट करना स्वीकार किया। पकड़े गये आरोपी ने बताया कि वह मृतक के मकान में लगभग 1 साल तक किराये से रहा था और उसने मृतक से 1,50,000/- रुपये उधार लिए थे और मृतक अपने पैसे वापस मांग रहा था।

ग्वालियर पुलिस ने किया दो लूट का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, एक अभी भी फरार

पकड़े गये एक आरोपी से लूट की घटना में प्रयुक्त होण्डा कंपनी की मोटर सायकिल, नकली पिस्टल एवं एमआईटीएस कॉलेज के पास से लूटा गया मोबाइल, 2000/-रूपये नगद जप्त किये गये तथा कृषि विज्ञान केन्द्र के सामने से हुई लूट में गया एक मोबाइल व 1500/-रूपये नगद दूसरे आरोपी से जप्त किये गये।

बॉलीवुड की फिल्मों से प्रभावित होकर रची स्वयं के अपहरण की साजिश, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Gwalior Crime News : ग्वालियर पुलिस ने अपहरण की एक झूठी कहानी का पर्दाफाश कर साजिश रचने वाले आरोपी वैन…