प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया की बढ़ी सक्रियता, यहां से चुनाव लड़ाने की उठ रही मांग

ग्वालियर। विधानसभा चुनावों में मिली सफलता के बाद उत्साहित कांग्रेस अब लोकसभा चुनावों में भी अच्छा प्रदर्शन कर प्रदेश में अधिक सीटें जीतना चाहती है। इसलिए पार्टी के नेता अभी से तैयारी में जुट गए हैं। पार्टी नेता अपने पसंदीदा प्रत्याशी को अपने क्षेत्र की संसदीय सीट से चुनाव लड़ाना चाहते हैं । 

कांग्रेस ने हालाँकि अभी पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है लेकिन ग्वालियर और गुना संसदीय सीट इन दिनों पार्टी नेताओं के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। पार्टी नेता इस बार चाहते हैं कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी इस बार लोकसभा चुनाव लड़ें। ग्वालियर शहर जिला कांग्रेस कमेटी प्रस्ताव पारित कर ज्योतिरादित्य सिंधिया को ग्वालियर से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और इस स्थिति में प्रियदर्शनी राजे सिंधिया को गुना शिवपुरी संसदीय सीट से चुनाव लड़ सकती हैं । हालाँकि अभी ये तय नहीं है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कहाँ से चुनाव लड़ेंगे और क्या प्रियदर्शनी राजे कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी लेकिन प्रचार प्रसार अभी से शुरू हो गया है। 

जयविलास पैलेस की तरफ से जारी कार्यक्रम के तहत प्रियदर्शनी राजे सिंधिया 18 फरवरी से 26 फरवरी तक गुना -शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहेंगी। इस दौरान वे सभी विधानसभा सीटों पर प्रचार करेंगी। अब ये आने वाला समय ही बताएगा कि ये प्रचार वे ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए कर रहीं है या अपने लिए।

"To get the latest news update download the app"