एमपी में कानून व्यवस्था को लेकर फिर सड़कों पर उतरी BJP, जमकर की नारेबाजी, पुलिस बल तैनात

भोपाल।

शनिवार को देर शाम बीजेपी मंडल अध्यक्ष सुभाष रायकवार पर हुए हमले को लेकर अब सियासत तेज हो गई है।बीजेपी द्वारा फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए जा रहे है।  इसी कड़ी में आज राजधानी भोपाल के रोशन पूरा चौराहे पर बीजेपी ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। बीजेपी ने रोशनपुरा चौराहे से राजभवन तक पैदल मार्च भी किया और जमकर नारेबाजी की।बीजेपी की मांग है कि आरोपियों की गिऱफ्तारी की जाए। इस संबंध में उन्होंने राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

दरअसल, शनिवार को  नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर से विवाद के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष  सुभाष रायकवार के साथ मारपीट कर दी। जिसकी वजह से वे गंभीर रूप से घायल हो गए । सुभाष को उपचार के लिए राजधानी के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। देर रात पूर्व राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता भी उनसे मिलने पहुंचे थे और बिगड़ती कानून व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए अस्पताल के बाहर ही धरना दे दिया था।

इस दौरान समर्थकों ने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की थी, जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें समझाइश देना चाहिए लेकिन वे नही माने। धरने की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । काफी देर तक पुलिस के आला अधिकारी उन्हें मनाते रहे लेकिन, उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि जब तक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया जाएगा तब तक वे धरने पर बैठे रहेंगे।वही आज रविवार को सुबह भाजपा नेताओं ने रोशनपुरा चौराहे पर सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए।





"To get the latest news update download tha app"