BJP विधायक ने सीएम को लिखा पत्र, की ये मांग

विदिशा।

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के लटेरी से विधायक उमाकांत शर्मा ने नगरीय प्रशासन मंत्री और मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा है। शर्मा ने जर्जर हो चुकी सड़कों की मरम्मत के लिए कैबिनेट मंत्री और सीएम को पत्र लिखा है।उन्होंने पत्र में लटेरी नगर की मुख्य सड़क को दुरुस्त करवाने की मांग की है। 

विधायक ने पत्र में लिखा है कि नगर पंचायत लटेरी सिरोंज चौराहे से जयस्तंभ एवं हॉस्पिटल के पास तक अनेक वर्षों से सड़क अत्यंत खराब हालत में है।बड़े बड़े गड़्ढे हो गए है, जिसके चलते वाहनों को निकलने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वही दिनभर ख्स्ताहाल सड़क से उड़ती धूल के कारण यहां की जनता सर्दी-जुखाम, सांस, फेफड़ों संबंधी बीमारियां से ग्रसित हो रही हैं। लगातर जर्जर होती सड़क से जनता में नाराजगी बढ़ने लगी है। 

शर्मा ने आगे लिखा है कि नगर पंचायत लटेरी द्वारा सिरोंज चौराहे से जयस्तंभ चौक एवं हॉस्पिटल के पास तक सीसी रोड निर्माण में रोड डिवाइडर, फुटपाथ एवं स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए राशि मप्र सरकार ने स्वीकृत नहीं की थी, लेकिन नगर परिषद द्वारा लटेरी डीपीआर एवं तकनीकी स्वीकृति हेतु प्रस्ताव समय पर नहीं बनाने के कारण कार्य प्रारंभ नहीं हो सका है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि जनहित में पूर्व में स्वीकृत 1 करोड़ रुपए से सीसी रोड का कार्य प्रारंभ कराया जाए। वही शेष राशि भी इसके लिए जारी करवाने के लिए आदेश प्रदान करवाने का कष्ट किया जाए।


"To get the latest news update download the app"