एमपी की सियासत में बॉलीबुड का तड़का, कैटरीना हो सकती हैं कांग्रेस की स्टार प्रचारक

भोपाल। प्रदेश में टिकट बंटवारे की प्रक्रिया लगभग अंतिम छोर पर है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दलों के 80 प्रतिशत उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है। बीजेपी ने तो अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी है। वहीं, कांग्रेस की स्टार प्रचारक लिस्ट पर अब सबकी निहागें लगी हैं। सोशल मीडिया पर इस बात का दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकार कैटरीना कैफ कांग्रेस की स्टार प्रचारक हो सकती हैं। हालांकि पार्टी की ओर से कोई भी आधिकारिक ऐलान या बयान जारी नहीं किया गया है। 

कांग्रेस ने बीजेपी की स्टार प्रचारक लिस्ट पर चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी ने उन नेताओं को स्टार प्रचारक बनाया है जो टिकट नहीं मिलने से असंतुष्ट हैं। कांग्रेस ने कहा कि कुछ नेता तो ऐसे हैं जो खुद के लिए टिकट नहीं मांग पाए न ही वह खुद जीतने की स्थिति में हैं वह दूसरों को जिताने का जिम्मा ले रहे हैं।एमपी कांग्रेस के प्रवक्ता अब्बास हाफिज का कहना है कि बीजेपी की स्टार प्रचारकों की सूची की बात करें तो उसमें स्टार प्रचारक कम और असंतुष्ट ज्यादा हैं। जहां तक कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची की बात है, तो वो जल्दी आ जाएगी. हमारे स्टार प्रचारक तो पहले से मैदान में हैं।

वहीं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से बड़ा स्टार प्रचारक कौन है. वो हर क्षेत्र का दौरा कमलनाथ और सिंधिया के साथ कर चुके हैं. चाहे वह महाकौशल, विंध्य, मालवा,निमाड, चंबल हो और भोपाल में राहुल गांधी और हमारे तमाम नेता आ चुके हैं. हमारे सबसे स्टार प्रचारक प्रदेश की जनता है, जो पीडित है।अब्बास हाफिज ने कहा कि महिलाएं, कुपोषण से शिकार बच्चे, बेरोजगार युवा और परेशान किसान हमारे प्रचारक हैं। वहीं कैटरीना कैफ को स्टार प्रचारक बनाने की बात पर उन्होंने कहा कि अभी पीसीसी स्तर पर कोई सूचना नहीं है, लेकिन हो सकता है. कोई प्रत्याशी उनको बुलाए और वह प्रचार भी करें।