BJP नेता बेटू पांडे की हत्या का आरोपी कांग्रेस नेता पुत्र गिरफ्तार, 20 हजार का था इनाम

ग्वालियर। भाजपा नेता रुद्र नारायण उर्फ़ बेटू पांडे की हत्या के आरोपी बंटी भार्गव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। राघवेन्द्र उर्फ़ बंटी भार्गव कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद पुरुषोत्तम भार्गव का बेटा है। बंटी ने अपने पिता,भाई और एक अन्य साथी के साथ मिलकर झांसी रोड थाने के सामने गोली मारकर बेटू की हत्या कर दी थी ।  हत्या की वजह सरकारी जमीन पर कब्जे और रंगदारी सामने आई थी। 

जानकारी के अनुसार 1 मई 2017 की रात करीब साढ़े 11 बजे झांसी रोड थाने के सामने कांग्रेस नेता एवं पूर्व पार्षद पुरुषोत्तम भार्गव ने अपने दो बेटों बंटी, कालू उर्फ़ नरेन्द्र भार्गव और प्रवीण शर्मा के साथ मिलकर झांसी रोड थाने के सामने बंटू पांडे को गोली मार दी थी। गोली पास से मारी गई थी इसलिए बेटू की मौके पर ही मौत हो गई । घटना के समय बेटू पांडे थाने के नए टी आई से मिलकर आ रहा था। बेटू के साथ उसका भाई निर्मल और जितेन्द्र भी थे  जिन्होंने कालू को मौके पर ही बंदूक समेत पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। बाकी आरोपी पुरुषोत्तम भार्गव, बंटी भार्गव और प्रवीण शर्मा भाग खड़े हुए थे पिछले कुछ दिनों में बंटी को छोड़कर बाकी दोनों आरोपी भी पुलिस पकड़ में आ गए थे ।

आज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बंटी भार्गव मांढरे की माता के पास देखा गया है। टी आई दामोदर गुप्ता ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने बंटी को गिरफ्तार कर लिया। बंटी  दो साल से फरार चल रहा था उस पर 20 हजार का इनाम घोषित था।

"To get the latest news update download the app"